Doctors Strike: हड़ताल पर MP के 10 हजार से ज्यादा सरकारी डॉक्टर, CM ने दिए ये निर्देश

Doctors Strike

Doctors Strike In MP: मध्य प्रदेश के 10,000 से ज्यादा सरकारी डॉक्टर बुधवार से हड़ताल पर जाने की तैयारी में हैं। मंगलवार के दिन सभी ने सांकेतिक हड़ताल की थी और आज पूरी तरह से हड़ताल कर सरकार के सामने अपनी मांगों के संबंध में प्रदर्शन करने वाले हैं। इस हड़ताल का असर प्रदेश के भोपाल और इंदौर समेत प्रदेश के 13 मेडिकल कॉलेज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जिला अस्पताल और प्राथमिकी केंद्रों पर पड़ने वाला है। जिसके चलते गंभीर रूप से बीमार मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Doctors Strike रहेगी जारी

बीते दिन सांकेतिक हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों से सरकार ने बातचीत करने की कोशिश की है। रात 8 बजे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के घर पर एक बैठक का आयोजन रखा गया। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ मंत्री प्रभु राम चौधरी और चिकित्सक संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे। करीब 1 घंटे तक बैठक चली उसके बावजूद भी कोई निराकरण नहीं निकल पाया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।