कोरोना कर्फ्यू में पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मुस्तैद, जनता से अपील नियम का पालन करें

डबरा, डेस्क रिपोर्ट।  ग्वालियर जिले में 22 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) प्रभावी है जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी लगातार सड़क पर लोगों को समझाइश दे रहे हैं साथ ही कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन भी ले रहे हैं। जिले के डबरा शहर में प्रशासन ने सख्त कार्रवाई कर लोगों से अपील की है कि संकट की इस घड़ी में सहयोग करें न कि परेशानी पैदा करें।

ग्वालियर जिले के डबरा शहर में भी कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) का असर देखा जा सकता है।  अधिकांश लोग जिला प्रशासन द्वारा घोषित की गई गाइड लाइन का पालन कर रहे हैं लेकिन कुछ दुकानदार (Shop Keeper) कमाई के लालच में ना सिर्फ नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं बल्कि लोगों के साथ अपनी भी जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों को एडिशनल एसपी जयराज कुबेर और डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा सबक सिखा रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....