मध्य प्रदेश : डॉ नरोत्तम मिश्रा आज तीन जिलों के दौरे पर, करेंगे कानून व्यवस्था की समीक्षा

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा खण्डवा, खरगोन और बड़वानी में 27 मई को शुक्रवार को कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।कार्यक्रम समाप्ति के बाद रात्रि 8 बजे कार से भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।

MPPSC NAROTTAM

डेस्क रिपोर्ट, भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा खण्डवा, खरगोन और बड़वानी में 27 मई को शुक्रवार को कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। मंत्री डॉ. मिश्रा शुक्रवार अल सुबह 4.47 बजे खण्डवा पहुंचेंगे। डॉ. मिश्रा प्रात: 7 बजे खण्डवा सर्किट हाउस में आमजन से भेंट करेंगे। प्रात: 8 बजे नवीन आदर्श महाविद्यालय जूनापानी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। डॉ. मिश्रा प्रात: 9 बजे खण्डवा सर्किट हाउस में पुलिस अधिकारियों के साथ जिले की कानून-व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद खरगोन के लिए कार से प्रस्थान करेंगे।

मंत्री डॉ. मिश्रा प्रात: 10.30 बजे खरगोन सर्किट हाउस पहुंचकर आमजन से भेंट करेंगे। वे दोपहर 1.00 बजे सर्किट हाउस में पुलिस अधिकारियों के साथ खरगोन जिले की कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। समीक्षा के बाद गृह मंत्री बड़वानी के लिये रवाना होंगे।

ये भी पढ़े … उप प्राचार्य के लिए चयनित शिक्षकों की पदस्थापना सूची जारी, देखें यहां

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा बड़वानी पहुंचकर सर्किट हाउस में अपरान्ह 4 बजे आमजन से भेंट करेंगे और बड़वानी जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा पुलिस अधिकारियों के साथ करेंगे। समीक्षा करने के बाद सायंकाल 6.30 बजे बड़वानी से राजपुर के लिये प्रस्थान करेंगे। राजपुर में मां नर्मदा के पूजन कार्यक्रम में सायंकाल 7 बजे शामिल होंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद रात्रि 8 बजे कार से भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।