नशे में धुत बदमाश ने दो पुलिसकर्मियों पर नुकीले हथियार से किया हमला, आरोपी फरार

पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाश ने इस वारदात को अंजाम दिया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। यूं तो इंदौर पुलिस लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को संभालने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। लेकिन अब बदमाशों के हौसले इतने बढ़ चुके है कि वो पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। दरअसल इंदौर में नशे धुत्त बदमाश ने चेकिंग कर रहे दो पुलिसकर्मियों को नुकीले हथियार से वार कर घायल कर दिया। दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच कर काली टी शर्ट पहने एक बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Bank News : SBI का ग्राहकों को अलर्ट- 30 सितंबर से पहले कर लें यह काम वरना..

घटना इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र के टीही फाटे की है जहां रविवार रात चेकिंग कर एक हेड कांस्टेबल और एक अन्य पुलिसकर्मी द्वारा बदमाश की तलाशी ली जा रही थी तभी बदमाश ने नुकीले हथियार से हमला बोल दिया। हालांकि, जब दूसरे कांस्टेबल ने पीछा कर उसे दबोचने की कोशिश की तो बदमाश ने उस पर भी हमला कर दिया और मौके से भाग खड़ा हुआ। ये पूरी घटना उस वक्त हुई जब देर रात तक दोनों एसपी सहित पूरा पुलिस फोर्स सड़कों और चौराहों पर चेकिंग कर रहा था।

एसएसपी शशिकांत कनकने के मुताबिक इन्दौर के राऊ थाने के हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन और कांस्टेबल अजय सिंह चेकिंग कर रहे थे और तब ही एक एक रेस्त्रां संचालक से उन्हें एक संदेही बदमाश के घूमने की जानकारी मिली। वे दोनों बदमाश के पास पहुंचे तो वह भागने लगा। हेड कांस्टेबल अमीन ने दबोचा तो बदमाश ने नुकीले हथियार से उनके पेट में वार कर दिया। इसके बाद पकड़ से छूटकर भागने लगा। कांस्टेबल अजय सिंह ने उसे दबोचा तो बदमाश उस पर भी वार कर पास में मक्के के खेत में छुप गया। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि अज्ञात बदमाश नशे का आदि है।

ये भी पढ़ें- 18 सितंबर को जबलपुर आएंगे अमित शाह, सख्त सुरक्षा के लिये पुलिस प्रशासन की तैयारियां तेज

जानकारी ये भी सामने आई है कि काली टी शर्ट वाले बदमाश ने क्षेत्र में ही किसी मंदिर के पास लोगों को हथियार के दम पर धमकाया था। इधर, पुलिस ने देर रात बदमाश को पकड़ने के लिए पूरे खेत को घेर लिया। इतना ही नहीं डॉग स्क्वाड की सहायता ली गई लेकिन बड़ी और घनी झाड़ियों के बीच बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़ा हुआ। इधर, राउ पुलिस के हेड कांस्टेबल को चोइथराम हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। इधर, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में जुटी हुई है।