डंपर ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, तीन लोगों की मौत, गुस्साएं परिजनों ने किए चक्का जाम

भिंड ,गणेश भारद्वाज

जिले से एक भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है, जहां एक मोटरसाइकल को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें तीन मजदूर गंभीर हालत से घायल हो गए। घायलों को तुरंत ग्वालियर के जया रोग्य अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मौत के बाद गुस्साएं परिजनों और स्थानीय लोगों ने NH-92 पर 10 किलोमीटर तक का जाम लगा दिया, जाम पिछले 6 घंटे से लगा हुआ है। पुलिस द्वारा जाम खुलवाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन के अनुसार आज सुबह  8 बजे मालनपुर प्रिया गोल्ड फैक्ट्री से ड्यूटी कर वापस आ रहे खेरिया सरयू निवासी 19 साल का रितेश, 20 साल का सुल्तान और शैलेंद्र जाटव मालपुर फैक्ट्री से मोटरसाइकिल से वापस आ रहे थे।

तभी सर्वा गांव के पास सुबह 8 बजे भिंड की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल ग्वालियर स्तिथ जया रोग्य चिकित्सालय  रेफर किया गया जहां तीनों की मौत हो गई है । घटना की जानकारी जब गांव में पहुंची तो पूरे गांव में हाहाकार मच गया।  गुस्साए परिजनों व स्थानीय लोगों ने घटनास्थल नेशनल हाईवे 92 पर जाम लगा दिया। लोगों की मांग है कि घटनास्थल पर कलेक्टर एवं एसपी पहुंचे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here