शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप का बयान, नरसिंहपुर दौरे के दौरान कहा “अतिथि शिक्षकों के हितों के लिए उठाएंगे कदम”

MP: परिवहन एवं शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप ने नरसिंहपुर दौरे के दौरान अतिथि शिक्षकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उनके हितों की रक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।

MP

MP: राजनीति में हर आए दिन गरमा गर्म चर्चाओं का सिलसिला जारी रहता है और अब एक बार फिर चर्चा में है परिवहन एवं शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप। दरअसल, उदय प्रताप ने नरसिंहपुर में गाडरवारा विधानसभा के दौरे के दौरान अतिथि शिक्षकों के विषय में कहा कि वे मध्य प्रदेश के हमारे बच्चे हैं और उनके लिए हम लगातार कार्य कर रहे हैं उन्होंने बताया कि हम उनके लिए समीक्षा बैठक कर रहे हैं।

इतना ही नहीं आगे उदय प्रताप ने कहा कि अगर उनकी किसी बात से अतिथि शिक्षकों को ठेस पहुंची हो या फिर बुरा लगा हो तो वह इसके लिए खेद व्यक्त करते हैं। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह असल में किसानों का आंदोलन नहीं है बल्कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का आंदोलन है।

कोंग्रस ढूंढ रही अवसर

उदय प्रताप का यह भी आरोप है कि कांग्रेस के पास कोई ठोस काम नहीं है इसलिए वह किसानों की आड़ में आंदोलन करते नजर आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है, उन्होंने कहा कि हमारे बच्चे अतिथि शिक्षकों को अगर मेरी बात का बुरा लगा है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। लेकिन विपक्ष के पेट में दर्द क्यों हो रहा है?? उन्होंने कहा कि अतिथि शिक्षक काम कर रहे हैं जो भी समस्या है वह उनके और हमारे बीच की है, इसमें कांग्रेस के लिए कोई अवसर नहीं है कांग्रेस क्यों बीच में आ रही है।

आप भी देखिए पूरा वीडियो

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News