शर्मनाक मामला: बीमार नाबालिग बेटी को कलयुगी पिता ने बनाया हवस का शिकार

राजधानी भोपाल में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी सगी 15 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया। आरोपी पिता एक माह से बच्ची के साथ ज्यादती कर रहा था और डरा धमका कर उसे मुंह बंद रखने के लिए कहा था।

70-year-old-man-rape-two-minor-girl-in-satna-madhya-pradesh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी सगी 15 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बनाया। आरोपी पिता एक माह से बच्ची के साथ ज्यादती (Excess) कर रहा था और डरा धमका कर उसे मुंह बंद रखने के लिए कहा था। गुरुवार को मां को पूरे मामले की जानकारी लगी। जिसके बाद मां ने कोलार थाने पहुंच कर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) समेत 12 से अधिक धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार मामला कोलार थाना (Kolar police station) क्षेत्र का है। यहां आरोपी अपनी पत्नी और 15 वर्षीय नाबालिग बेटी और बेटे के साथ रहता है। पीडि़त नाबालिग बालिका को ट्यूमर की बीमारी है, जिस वजह से वो एक ही जगह बैठी रहती है और चल फिर नही पाती। नाबालिग पीडि़ता की पत्नी ने बताया कि वह और उसका पति बटालियन में काम करते है, दोनों अलग अलग विभाग में है। उसका पति पिछले एक माह से बेटी की असमर्थता का फायदा उठाकर उसके साथ ज्यादती कर रहा था। विरोध करने पर बेटी के साथ मारपीट करता था और धमकी देकर मुंह बंद रखने के लिए कहा था। गुरुवार को एक बार फिर उसके पति ने बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। इस दौरान वह घर के किचन में काम कर रही थी, तभी बेटी जोर से चिल्लाई। बेटी की चीख सुनकर महिला आगे कमरे में पहुंची तो वहां उसका पति उसका मुंह बंद करने की कोशिश कर रहा था। मां को देखकर नाबालिग ने खुद को बचाने की गुहार लगाने लगी और मां को सब कुछ बताया। बच्ची को बचाने पर आरोपी ने मां के साथ झूमाझपटी की। आवाज सुनकर उसका बेटा भी आ गया।

पत्नी और बच्चों को धमकाने लगा आरोपी
आरोपी पिता ने मां, बेटी और बेटे के सामने अपनी करतूत का खुलासा होने पर उन्हें धमकी देते हुए घर से बाहन निकलने से मना कर दिया। महिला किसी तरह अपनी बेटी को छुड़ाकर देर रात 12 बजे कोलार थाने पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया। नाबालिग बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता उसके साथ महीनेभर से ज्यादती कर रहे थे। पुलिस ने महिला और उसकी बेटी की श्किायत के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here