Emergency Landing: भिंड में अचानक उतारा गया लड़ाकू विमान अपाचे, मौके पर पहुंचे एयरफोर्स अधिकारी

Emergency Landing

Emergency Landing: मध्य प्रदेश के भिंड में सोमवार सुबह एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर अपाचे की अचानक ही इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। इसे नयागांव थाना के जखमौली गांव के नजदीक सिंध नदी के पास बीहड़ में उतारा गया। जानकारी के मुताबिक तकनीकी खराबी के चलते ऐसा किया गया है, हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलट सुरक्षित है।

अपाचे की Emergency Landing

लैंडिंग के दौरान विमान को किसी भी तरह की क्षति नहीं हुई है और ना ही कोई मानवीय क्षति सामने आई है। हेलीकॉप्टर को अचानक ही उतरता देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। एयर फोर्स मुख्यालय पर इस बात की खबर भेजे जाने के बाद ग्वालियर से एयर फोर्स अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और ग्रामीणों को वहां से हटा दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।