अवैध रूप से चल रही शराब पार्टी पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, रेस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर पर मामला दर्ज

आबकारी विभाग की टीम ने फिएस्टा रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई करते हुए होटल के मालिक मेहंदी हसन और महिला मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के एक होटल में युवाओं द्वारा शराब पार्टी करने पर पुलिस ने होटल में दबिश देते हुए कार्रवाई की है। दरअसल, जबलपुर के कटंगा स्थित फिएस्टा रेस्टोरेंट में शराब पार्टी चल रही थी जिस पर की आबकारी विभाग ने तुरंत पार्टी बंद करवाते हुए रेस्टोरेंट के मालिक और महिला मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह पार्टी बर्थडे पार्टी कटंगा चौराहा स्थित “फियसटा दा पार्टी लाऊंच”लाउंज में चल रही थी।

ये भी देखें- MP Weather : अभी जमकर बरसेंगे बादल, 18 जिलों में बारिश का अलर्ट

जानकारी के मुताबिक कटंगा चौराहे स्थित रेस्टोरेंट में किसी सनी ठाकुर नाम के युवक की बर्थडे पार्टी चल रही थी और इसी पार्टी में जमकर शराबखोरी की जा रही थी। यह सूचना आबकारी कंट्रोल रूम प्रभारी जी.एस मरावी को जब लगी तो उन्होंने सिविल यूनिफॉर्म में अपने एक आरक्षक को रेस्टोरेंट में भेजा, जहां उन्हें बिना अनुमति के शराब पिलाई जाने की जानकारी लगी। मौके पर आबकारी विभाग की टीम ने फिएस्टा रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई करते हुए होटल के मालिक मेहंदी हसन और महिला मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी देखें- महाराज ने दिखाई दरियादिली, इन पुलिसकर्मियों को दिया बड़ा तोहफा

मेहंदी हसन के रेस्टोरेंट में सनी ठाकुर की बर्थडे पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में आखिर शराब कहां से आई है, आबकारी विभाग अब इस पूरे मामले की जांच करेगा।  वहीं अवैध शराब पिलाने के मामले में रेस्टोरेंट मालिक मेहंदी हसन और मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट को सील किया जाएगा।