मातम में बदली खुशियां : शादी पार्टी में हुआ कॉफी मशीन में विस्फोट, 1 की मौत, अन्य घायल

जबलपुर के रिठौरी गांव में बंजारा परिवार में चल रही शादी का पार्टी में अचानक कॉफी मशीन में विस्फोट हो गया। हादसे से अफरा-तफरी मच गई। वहीं 1 युवक की मौत हो गई।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में एक शादी समारोह (wedding party) में चल रही खुशियों के बीच एक हादसे से माहौल मातम में बदल गया। दरअसल जबलपुर के रिठौरी गांव में बंजारा परिवार में शादी की पार्टी चल रही थी जहां सिवनी से बारात ठहरी थी, जहां खाने-पीने की व्यवस्था थी वहां पर अचानक कॉफी मशीन में ब्लास्ट (coffee machine explode) हो गया। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन-फानन में इलाज के लिये मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

ये भी देखें- 72वां भारतीय संविधान दिवस : PM Modi ने दी बधाई, जानिए इससे जुड़े इतिहास और महत्वपूर्ण जानकारी

सिवनी से रिठौरी आई थी बरात

जानकारी के मुताबिक बीती रात खमरिया थाना क्षेत्र में सीताराम बंजारा के घर सिवनी से बारात आई हुई थी। इस बीच शादी समारोह में रात को पार्टी में अचानक कॉफी बनाने वाली मशीन जोंरो से आवाज करने लगी और कुछ क्षण में उसमें अचानक विस्फोट हो गया। आस-पास खड़े लोगों पर गरम कॉफी जा गिरी जिससे चीख-पुकार मच गई तो वहीं कुछ लोग घायल हो गए। मशीन फटने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक जबलपुर के पचमढ़ी का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं गंभीर घायलों को तत्काल उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। इधर घायलों में दो से तीन लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। वहीं क्षेत्र की ही रहनेवाली अंशिका बंजारा (13) की गंभीर हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक का  पंचनामा कार्रवाई करते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।