Datia news: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो फरियादी ने पूर्व नेता की कर डाली जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

मामले पर पहले से ही पूर्व कांग्रेस नेता पर एक महिला द्वारा दुष्कर्म और ठगी का केस दर्ज था। जिसपर नेता जमानत पर था। वहीं अब ठगी का ये दूसरा मामला भी सामने आया है।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक व्यापारी ने उसके साथ ठगी होने का आवेदन पुलिस में दिया लेकिन जब पुलिस (Police) द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया तो उसने पूर्व कांग्रेस नेता (Former Congress leader) की पिटाई कर डाली। मामले पर फरियादी व्यापारी का आरोप है कि शहर के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश झा ने उससे ठेका दिलाने के नाम पर 2 लाख रुपये की ठगी की है जिसपर फरियादी ने पुलिस में शिकायत कर आवेदन दिया था। लेकिन जब पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो उसने खुद ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर लात घूंसे बरसा दिये और जमकर पिटाई कर दी।

ये भी देखें- Transfer : MP में तबादलों का दौर जारी, अब इन कर्मचारियों के हुए ट्रांसफर, देखें लिस्ट

खबर के मुताबिक मामले पर फरियादी व्यापारी विनीत विश्वकर्मा ने बताया कि पूर्व में शहर में ठेका दिलवाने के नाम पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश झा ने उसे अपने झांसे में लेकर 2 लाख रुपये ले लिये थे। जिसके बाद फरियादी को ठेका नहीं मिला और मामला ठगी के रूप में सामने आया। वहीं फरियादी व्यापारी ने इसकी शिकायत करते हुए कोतवाली पुलिस में ठगी का आवेदन दिया था लेकिन जब पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई तो उसने खुद ही पूर्व नेता के साथ मारपीट कर दी। मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्होंने फरियादी के आवेदन पर जांच शुरु कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक इस मामले के अलावा कुछ माह पहले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश झा पर एक महिला द्वारा 17 लाख रुपए की ठगी का मामला भी दर्जा हुआ था। जिसमें पूर्व नेता महिला के साथ शारीरिक शोषण, दुष्कर्म और ठगी के मामले में जमानत पर था। वहीं अब इस नेता के साथ ये दूसरा मामला सामने आया है। मामले पर फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने दोनों शिकायतों पर जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें- इस स्कूल में बच्चों के भविष्य से हो रहा खिलवाड़, टीचर्स और स्टाफ की मनमानी से बच्चे परेशान, जानें मामला