कांग्रेस

मुरैना, संजय दीक्षित। किसान कांग्रेस (farmer congress) की जिला इकाई के तत्वाधान में भाजपा (BJP) के पाप का घड़ा फोड़ो कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ये आयोजन शहर की रूई मंडी में शाम 4:30 बजे आयोजित किया गया। इसमें कई लोगों ने आंखों पर पट्टी बांधकर मटकी फोड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। काफी प्रयास के बाद जीतेन्द्र ढंगस ने आंखों पर पट्टी बांधकर मटकी को डंडे से फोड़ दिया।

किसान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने बताया कि नरेन्द्र मोदी (narendra modi) की भाजपा सरकार एवं शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने टैक्स लगाकर जनता की कमर तोड़ दी है। जिसमें डीजल, पेट्रोल, गैस सहित खाने-पीने की काफी चीजों को महंगा कर दिया हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने किसानों के खिलाफ काला कृषक कानून लागू किये जाने को लेकर उसे वापिस लिये जाने की मांग की है।उनका कहना है कि मोदी सरकार युवाओं को रोजगार दिलाने में नाकाम साबित हुई है। सरकार की मनमानी और गलत नीतियों के विरोध में कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शित करने के लिए आज भाजपा का पाप का घड़ा फोड़ो कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़ें… इंदौर में बुजुर्गों ने फैशन शो में लिया हिस्सा, हर जगह हो रही चर्चा, देखें वीडियो

इस अवसर पर किसान प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा हुसैनपुर, विष्णु अग्रवाल, जशवीर गुर्जर, हरीश पाठक, सौरभ सोलंकी, महिला जिलाध्यक्ष लक्ष्मी दिनकर, अंकूर मावई, गौरव बाथम, गौरव यादव, संतोष सिकरवार, बच्चू शर्मा, हेमंत शर्मा,रिंकूू कुशवाह, वकील बद्रीप्रसाद जाटव सहित सैकडों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें… Mp News : सीएम शिवराज लगवाएंगे कोरोना का टीका, ट्वीट कर दी जानकारी