MP News: धार्मिक नगरी चित्रकूट में अधर्म का राज, मानव अस्थियां बेचने वाले पिता-पुत्र चढ़े पुलिस के हत्थे

arrest

MP News Today: भगवान राम की धार्मिक नगरी चित्रकूट में अधर्म का राज कायम होता जा रहा है। पहले यहां चोर डकैतों का बोलबाला था और अब रात के अंधेरे में चिता से तांत्रिकों द्वारा अस्थियां चुराने का हैरतंगेज मामला सामने आया है। पवित्र मंदाकिनी तट के शमशान घाट से तांत्रिक पिता पुत्र रात के अंधेरे में एक चिता से अस्थियां चुराते रंगे हाथों पकड़े गए हैं। मृतक के परिजनों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है ।

भगवान की नगरी में अनैतिकता

जानकारी के मुताबिक पवित्र मंदाकिनी नदी तट के शमशान घाट में देर रात सीतापुर निवासी तांत्रिक चुन्नीलाल केसरवानी और उसका पुत्र सौरभ केसरवानी चिता से मानव अस्थियां चुरा रहे थे। तांत्रिकों की करतूत मोबाइल कैमरे में कैद हुई है, ये दोनों चित्रकूट के रामघाट के पास सोने चांदी का कारोबार करते हैं और रात में तांत्रिक क्रिया के लिए चिताओं से मानव अस्थियां चुराने के गोरखधंधा करते है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।