पत्थरों से भरे ट्रैक्टर से युवक की मौत के मामले में वाहन चालक पर दर्ज हुई FIR, देर रात 3 बजे खुला चक्काजाम, आरोपी अब भी फरार

फिलहाल मामले में ट्रैक्टर समेत वाहन चालक फरार हैं जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। खनियाधाना गुडर में बीती रात पत्थरों से भरा ओवरलोडेड ट्रैक्टर द्वारा एक आदिवासी युवक को कुचलने के मामले में टीआई तिमेश छारी ने मौके का मुआयना कर रात तीन बजे ग्रामीणों द्वारा चक्काजाम खुलवाया। मामले में बाद फरार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

ये भी देखें- MP School: मप्र में इस दिन से खुलेंगे स्कूल, कक्षा में प्रवेश के ये होंगे नियम

जानकारी के अनुसार खनियाधाना गुडर में बीती रात पत्थरों से भरे ट्रैक्टर से अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा था जिसमें एक आदिवासी युवक को कुचल दिया था। टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। ट्रेक्टर चालक पत्थर से भरी ट्राली को मौके पर ही खाली कर फरार हो गया था जिस पर टीआई तिमेश छारी ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया था। इस मामले में आदिवासी समाज ने आक्रोश में मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था जो देर रात पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी मशक्कत और टीआई की समझाईश के बाद रात 3 बजे खुला।

ये भी देखें- Electricity: बिजली बिलों पर सीएम शिवराज ने ऊर्जा विभाग को दिए महत्वपूर्ण निर्देश

मामले में पुलिस ने जांच के बाद ट्रैक्टर चालक रवि बुंदेला पर 304 का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार मृतक आदिवासी युवक अपनी ससुराल आया हुआ था। वह सब्जी लेकर घर लौट रहा था तभी तेज गति से आते हुए एक पत्थर से भरे ओवरलोडेड ट्रैक्टर ने युवक को कुचल दिया। इस घटना से आक्रोशित आदिवासी समाज के लोगों ने चक्काजाम कर दिया था। वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर में भरे पत्थर को मौके पर ही खाली कर वाहन लेकर फरार हो गया था। इस पर पुलिस द्वारा ट्रैक्टर चालक आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं ट्रैक्टर और ट्रैक्टर चालक दोनों फरार चल रहे हैं, जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

https://vimeo.com/575286826