Jabalpur News : लकड़ी के टाल में लगी भीषण आग, देर रात दमकलों ने पाया आग पर काबू

आग लगने से लाखों के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मदनमहल क्षेत्र में स्थित एक लकड़ी के टाल में देर रात आग लग गई जिससे आस-पास के इलाक में हड़कंप मच गया। भयंकर आग में सर्जिकल गोदाम भी इसकी चपेट में आ गया। वहीं आग को बुझाने के लिए नगर निगम का अग्निशामक दल आधा दर्जन दमकल वाहनों के साथ मौके पर पहुंचा गया और आग बुझाने की कवायद चलती रही।

Jabalpur News : लकड़ी के टाल में लगी भीषण आग, देर रात दमकलों ने पाया आग पर काबू

ये भी देखें- Tokyo Paralympics 2020 : डीएम सुहास ने सिल्वर जीत रचा इतिहास, CM ने दी बधाई

जानकारी के अनुसार महानद्दा क्षेत्र की साहू कॉलोनी स्थित एक लकड़ी के टाल में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। इस घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्रीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की विकरालता बढ़ती गई जिसकी लपटें कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रही थीं। लकड़ी टाल के मालिक के तौर पर जयेश शाह का नाम बताया जा रहा है।  इसी बीच लोगों ने शाह परिवार को घटना की जानकारी दी।

ये भी देखें- VIDEO: CM के कार्यक्रम से पहले बीजेपी विधायक का हंगामा, मंत्री के सामने कार्यकर्ताओं पर बरसे

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस और नगर निगम का फायर ब्रिगेड अमला भी पहुंच गया। आग की घटना बड़ी होने के कारण नगर निगम के मुख्यालय और सब स्टेशन से करीब 8 दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए जो देर रात तक आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे। प्राम्भिक तौर पर इस अग्निकांड में लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक आग बुझाने की कोशिश जारी थी।