MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- किसानों के साथ किया धोखा

MP News : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं। दरअसल, वह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए उनके सवालों का जवाब दिया। साथ ही, मौजूदा भाजपा सरकार पर निशाना साधने से भी पीछे नहीं हटे। दरअसल, किसानों के कर्ज माफी को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि, किसानों के साथ इस सरकार ने कब धोखा नहीं किया? क्या 2003, 2008 और 2013 में भारतीय जनता पार्टी ने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा नहीं किया था?

किसानों के साथ धोखा

आगे पूर्व सीएम ने कहा कि, जब 2018 में कमलनाथ ने वादा किया था और कर्ज माफ होना चालू हो गए थे तब स्वयं शिवराज सिंह के गांव में भी कर्ज माफ हुए। उन्होंने बेईमान, भ्रष्ट विधायकों को खरीद कर सरकार बनाई। सरकार किसके लिए बनाई? किस स्वार्थ के लिए गिराई? पैसे के लिए? यह सरकार किसानों की सबसे बड़ी दुश्मन है, जिन्होंने अन्नदाता किसानों को धोखा दिया और पैसे लेकर बिक गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।