प्रदेश के युवाओं के साथ पूर्व की कांग्रेस सरकार ने की वादाखिलाफी -डॉ सुकर्ण मिश्रा

दतिया, सत्येन्द्र सिंह रावत

मंगलवार को दतिया जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र के खड़ीचा गांव में नव युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि युवा भाजपा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा, विश्स्ट अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणबीर रावत करैरा, विधायक जसवंत जाटव शामिल हुए।

कार्यक्रम में उपस्थित बड़ी संख्या में युवाओं ने युवा भाजपा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा का पुष्प वर्षा कर और साफा पहनाकर उनका सम्मान किया, इसके पश्चात युवा भाजपा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा दतिया से अपने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ करेरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खड़ीचा के लिए रवाना हुए, जहां पर रास्ते में जगह-जगह युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने डॉ सुकर्ण मिश्रा का पुष्प वर्षा कर एवं फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

युवा भाजपा नेता डॉ सुकर्ण मिश्रा ने सम्मेलन उपस्तिथ में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे भाजपा की प्रदेश सरकार हो या केंद्र की भाजपा सरकार हो दोनों सरकारें प्रदेश के युवाओं के लिए एक नहीं अनेकों लाभकारी योजनाएं ला रही है, जिससे हमारे प्रदेश के युवा विकासशील होगे। साथ ही अपने परिवार के साथ अपने प्रदेश का और अपने देश का नाम रोशन करें।

आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब युवाओं से एक नहीं अनेकों झूठे वादे किए गए थे, जो अभी तक पूरे नहीं किए गए हैं। कांग्रेस पार्टी का चाल चरित्र हमेशा झूठ का ही रहा है। चुनाव के वक्त कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता एवं प्रदेश के नेताओं ने  युवाओं के साथ बहुत सारे झूठे वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। अब प्रदेश का युवा जाग गया है आने वाले समय में प्रदेश के अंदर होने वाले उपचुनाव में प्रदेश का युवा कांग्रेस के नेताओं को कांग्रेस पार्टी को इस प्रदेश से और देश से उखाड़ फेंकने का काम करेगा। साथ में युवा मोर्चा पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

MP Breaking News

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here