अब इस पूर्व मंत्री ने भाजपा विधायक को बताया ‘सपोला‘

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले राजनेताओं के बीच आरोप- प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर जारी है। बुधवार को राजधानी भोपाल में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में बढ़ोत्तरी के विरोध में साइकिल रैली निकाली गई थी। जिस पर हमला बोलते हुए रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह की तुलना सांप से करते हुए कहा था कि वो राजनीति करने ही बिल से बाहर आते है। अब रामेश्वर शर्मा के इस बयान पर पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने पलटवार किया है।

पीसी शर्मा ने रामेश्वर शर्मा द्वारा दिग्विजय सिंह को सांप कहे जाने पर बड़ा हमला बोलते हुए अब उनकी तुलना सपोले से की है। उन्होंने कहा कि वो तो खुद सपोले है और मन्त्री बनने की चाह में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है, लेकिन वो कितना भी मक्खन लगा ले मन्त्री नहीं बनने वाले है। पूर्व मंत्री ने हिदायत देते हुए कहा कि अभी रामेश्वर इतने बड़े नहीं हुए है कि वो दिग्विजय सिंह पर टिप्पणी करें। दिग्विजय सिंह जैसा हर बात पर टिप्पणी करने वाला नेता दूसरा नहीं है।
बताते चले कि भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की तुलना सांप से करते हुए कहा था कि वो 10 जनपथ की बीन पर नाचने वाले सांप है और सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारों पर बिल से बाहर निकलकर राजनीति करते है और फिर बिल में जाकर बैठ जाते हैं ।