दुर्ग में एक साथ 4 लोगों की हुई हत्या, कुल्हाड़ी पर मिले फिंगरप्रिंट, जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग जिले (Durg) के कुम्हारी के अकोला गांव से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक सब्जी की बाड़ी में काम करने वाले एक ही परिवार के 4 लोगों की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है।

indore

दुर्ग, डेस्क रिपोर्ट। दुर्ग जिले (Durg) के कुम्हारी के अकोला गांव से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक सब्जी की बाड़ी में काम करने वाले एक ही परिवार के 4 लोगों की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है। हमलावर ने पति, पत्नी और दोनों बच्चों पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जांच पड़ताल की जा रही है।

जांच पड़ताल कर रही फॉरेंसिक की टीम को कुल्हाड़ी पर फिंगरप्रिंट मिले हैं। कुम्हारी गांव के आसपास के रास्तों को बंद कर दिया गया है और गांव में यह खबर दे दी गई है कि जो व्यक्ति जहां है वहीं रहे कोई भी गांव छोड़कर बाहर नहीं जाएगा। जानकारी के मुताबिक मृतक परिवार उड़ीसा का रहने वाला है जो पिछले 12 साल से सब्जी बाड़ी में काम कर रहा था।

Must Read : सबकुछ छोड़ फैंस के पास पहुंचे Rohit Sharma, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इनके शव भी बाड़ी में ही मिले हैं, इनके नाम भोला नाथ यादव, नैना यादव, प्रमोद और मुक्ता बताए जा रहे हैं। इसमें हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है। मामले को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी जान पहचान के व्यक्ति ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। हत्या उसी ने की है जो घर के बारे में सब कुछ जानता है। पुलिस जांच में जुटी हुई है और जल्द ही हत्यारे को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

अचानक हुई 4 लोगों की हत्या ने पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस मामले को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरना भी शुरू कर दिया है। नेता नारायण चंदेल का कहना है कि छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ते जा रहे हैं और हत्या के मामले में प्रदेश तीसरे स्थान पर पहुंच चुका है। अधिकारियों को इस मामले पर ध्यान देते हुए उचित कार्रवाई करनी चाहिए।