Heritage Liquor Mond : मुफ्त में MP Tourism के बार में पी सकते हैं हेरिटेज लिकर ‘मॉन्ड’, बस है ये एक शर्त

Avatar
Published on -
MP Election , indore news

Heritage Liquor Mond : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के साथ कई शहरों में एमपी टूरिज्म विभाग द्वारा बार का संचालन किया जाता है। जिसमें पर्यटक महंगी शराब पीने के लिए आते हैं। लेकिन इन दिनों पर्यटकों को महुआ शराब यानि हेरिटेज लेकर परोसी जा रही है। अंग्रेजी शराब छोड़ पर्यटन विभाग के बार कर्मचारी सैलानियों को ‘मॉन्ड’ लिकर टेस्ट करवा रहे हैं।

खास बात तो यह है कि शुरुआत में पर्यटकों को एमपी टूरिज्म के बार में हेरिटेज लिकर का 60ml पैग फ्री में दिया जा रहा है। लेकिन इसके बदले एक शर्त पूरी करनी होती है। अगर ये शर्त पूरी की जाती है तो लोगों को मॉन्ड का 60 एमएल के पैग मुफ्त में दिया जाएगा। ये शर्त है फीडबैक फॉर्म भरना।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।