Indore News : नहीं सुलझी गुरूद्वारे की छत से गिरी छात्रा की गुत्थी, इस वजह से नहीं दे पा रही बयान

Published on -
Indore

Indore News : इंदौर के गुरुद्वारा इमली साहिब के छत से गिरी 12वीं कक्षा की छात्रा की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पा रही है। दरअसल, छात्रा ने अभी तक पुलिस को बयान नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि छात्रा को सांस लेने में समस्या हो रही है। इस वजह से वह बयान नहीं दे पा रही है। वह अभी तक अस्पताल में भर्ती है। लेकिन पुलिस को कॉपी में लिखी वाट्सएप चैट मिली है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये एक सुसाइड नोट है।

पुलिस ने बताया –

Indore News : नहीं सुलझी गुरूद्वारे की छत से गिरी छात्रा की गुत्थी, इस वजह से नहीं दे पा रही बयान

जानकारी के मुताबिक, छात्रा की कॉपी में एक जगह पुलिस को वाट्सएप चैट लिखी मिली। जब इस पर पुलिस ने जांच की तो ये स्पष्ट हो गया है कि लड़की ने किसी से बातचीत की है हालांकि वो कौन है ये किसी को नहीं पता था। ऐसे में पुलिस ने पता लगाने की कोशिश की तो ये बात सामने आई कि छात्रा ने जिससे बात कि वह मौसी की लड़की है। पुलिस का कहना है कि बातचीत पारिवारिक है और यह सुसाइड नोट नहीं है।

इसके अलावा पुलिस ने इस मामले को लेकर छात्रा के स्कूल के अन्य स्टूडेंट से बातचीत की। वहीं उनसे यह जानने की कोशिश की कि छात्रा का व्यवहार सबसे कैसा था और उसके मन में क्या चल रहा था। हालांकि अभी कई छात्रा बोर्ड परीक्षा होने की वजह से घर से ही पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन जो छात्र छात्राएं पुलिस को मिले उनसे पुलिस ने सारी बातें जानने की कोशिश की, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा।

इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज में दिख रही दो छात्रों के बारे में बताया गया कि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह दोनों छात्रा इसकी दोस्त है अभी इसको लेकर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने डॉक्टर से बात कि तो डॉक्टर्स का कहना है कि छात्रा को अभी सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इसलिए वह अभी बयान नहीं दे पा रही हैं। जब वह बयान देगी तभी ये स्पष्ट होगा कि आखिर वह छत से क्यों कूदी।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News