Indore News : नहीं सुलझी गुरूद्वारे की छत से गिरी छात्रा की गुत्थी, इस वजह से नहीं दे पा रही बयान

Indore News : इंदौर के गुरुद्वारा इमली साहिब के छत से गिरी 12वीं कक्षा की छात्रा की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पा रही है। दरअसल, छात्रा ने अभी तक पुलिस को बयान नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि छात्रा को सांस लेने में समस्या हो रही है। इस वजह से वह बयान नहीं दे पा रही है। वह अभी तक अस्पताल में भर्ती है। लेकिन पुलिस को कॉपी में लिखी वाट्सएप चैट मिली है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये एक सुसाइड नोट है।

पुलिस ने बताया –

Indore News : नहीं सुलझी गुरूद्वारे की छत से गिरी छात्रा की गुत्थी, इस वजह से नहीं दे पा रही बयान

जानकारी के मुताबिक, छात्रा की कॉपी में एक जगह पुलिस को वाट्सएप चैट लिखी मिली। जब इस पर पुलिस ने जांच की तो ये स्पष्ट हो गया है कि लड़की ने किसी से बातचीत की है हालांकि वो कौन है ये किसी को नहीं पता था। ऐसे में पुलिस ने पता लगाने की कोशिश की तो ये बात सामने आई कि छात्रा ने जिससे बात कि वह मौसी की लड़की है। पुलिस का कहना है कि बातचीत पारिवारिक है और यह सुसाइड नोट नहीं है।

इसके अलावा पुलिस ने इस मामले को लेकर छात्रा के स्कूल के अन्य स्टूडेंट से बातचीत की। वहीं उनसे यह जानने की कोशिश की कि छात्रा का व्यवहार सबसे कैसा था और उसके मन में क्या चल रहा था। हालांकि अभी कई छात्रा बोर्ड परीक्षा होने की वजह से घर से ही पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन जो छात्र छात्राएं पुलिस को मिले उनसे पुलिस ने सारी बातें जानने की कोशिश की, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा।

इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज में दिख रही दो छात्रों के बारे में बताया गया कि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह दोनों छात्रा इसकी दोस्त है अभी इसको लेकर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस ने डॉक्टर से बात कि तो डॉक्टर्स का कहना है कि छात्रा को अभी सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इसलिए वह अभी बयान नहीं दे पा रही हैं। जब वह बयान देगी तभी ये स्पष्ट होगा कि आखिर वह छत से क्यों कूदी।