Guna news : युवक को चाकुओं से गोदकर उसे घर के बाहर छोड़ गए आरोपी

लगभग डेढ़ घंटे बाद राकेश अहिरवार के परिजनों को पता चला कि वह खून से लथ-पथ घर के बाहर पड़ा है। जानकारी मिलते ही पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

गुना,संजय दीक्षित। गुना जिले के रुठियाई कस्बे में एक युवक को रात लगभग 2 बजे चाकुओं से हमला कर लहुलुहान कर दिया गया। वारदात को अंजाम पड़ोसियों द्वारा दिया गया है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। लेकिन वारदात के पीछे क्या वजह रही, यह सामने नहीं आया। गुना जिला अस्पताल भर्ती राकेश अहिरवार को उसका पड़ोसी रफीक रात में दोस्तों के साथ बैठने की बात कहकर बुला ले गया।

यह भी पढ़ें- MP News: चिट फंड कंपनी सहारा के खिलाफ फिर शुरू होगा आंदोलन, काँग्रेस ने बनाई रूपरेखा

लगभग डेढ़ घंटे बाद राकेश अहिरवार के परिजनों को पता चला कि वह खून से लथ-पथ घर के बाहर पड़ा है। जानकारी मिलते ही पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। राकेश के सिर और गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों पर आधा दर्जन से अधिक चाकुओं के निशान थे। फिलहाल परिजन किसी तरह की रंजिश से इंकार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 5 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

ऐसे में पड़ोसियों द्वारा इस तरह का कृत्य क्यों किया गया, इसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की संख्या 5 से 6 बताई जा रही है। वहीं इस मामले में गुना एसपी पंकज श्रीवास्तव ने मामला दर्ज होने की बात कही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। वारदात में शामिल एक आरोपी को पुराना आपराधिक रिकॉर्ड बताया जा रहा है।