शादी में 300 लोगों को खिलाया खाना, 100 अस्पताल में भर्ती, दूल्हे के पिता व हलवाई पर केस

गुना। विजय जोगी मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक शादी समारोह में भोजन करने के बाद लगभग 100 लोग बीमार हो गए। उल्टी-दस्त से पीड़ित महिलाएं, पुरुष और बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं कलेक्टर के आदेश पर पुलिस ने दूल्हे के पिता और हलवाई के खिलाफ कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

कोरोना संकट और लॉकडाउन के चलते शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। गुना शहर की श्रीराम कॉलोनी निवासी दुर्गादास कबीरपंथी के बेटे दीपक की शादी है। बताया जा रहा है कि शादी के लिए 40 लोगों के शामिल होने की अनुमति ली थी। मंगलवार शाम को उसकी बरात जाना थी। इसके एक दिन पहले सोमवार शाम को दूल्हे के पिता ने पंगत में बैठा कर करीब 300 लोगों को भोजन कराया था। पुलिस ने अनुमति लेने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही फूड सैंपल भी लिया गया है।

भोजन के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात 9 बजे लोगों को उल्दी-दस्त शुरू हुआ और सुबह नौ बजे तक लोग अस्पताल में पहुंचते रहे। कोतवाली में दूल्हे के पिता दुर्गा प्रसाद और हलवाई मीनू प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here