स्टॉफ के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, कैबिनेट मंत्री ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

गुना।गोविन्द जोगी।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के पीए के बाद प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के स्टॉफ के 4 लोग कोरोना की चपेट में आ गए है। इसकी जानकारी खुद मंत्री ने ट्वीट कर दी है।इसके बाद मंत्री ने भी सावधानी के तौर पर खुद को होम क्वारंटाईन कर लिया है , हालांकि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वही उन्होंने स्टॉफ के संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की है।

सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि विनम्र निवेदन साथियों ,मेरे स्टाफ में 4 कर्मचारियों की #कोविड19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मेरी स्वयं की रिपोर्ट नेगेटिव आई है परंतु चिकित्सकों की सलाह पर मैं अगले 5 दिन होम क्वारंटाईन रहूंगा ।अतःआपसे अनुरोध है कि 5 दिनों में आप सभी को कोई समस्या हो तो कृपया मुझे फोन।अथवा व्हाट्सएप से माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।साथ ही जो लोग भी मेरे या मेरे स्टाफ के लोगों के संपर्क में आये तो वो सुरक्षा की दृष्टि से अपना कोविड-19 टेस्ट करवालें और अपने आप को होम क्वारनटाईन करलें।

इससे पहले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के पीए और उनका दो साल का बेटा कोरोना पॉजिटिव आए थे।फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती है और अपना इलाज करवा रहे है।