नपा अध्यक्ष के भाई का होटल प्रशासन ने किया सील, सुरक्षा मापदंडों का दिया हवाला

गुना। विजय जोगी। 

मध्य प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई जारी है। प्रदेश के गुना जिले में सोमवार को प्रशासन ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की अंजाम दिया है। गुना नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलुजा  के भाई की होटल पर प्रशासन ने शिकंजा कसा है। होटल को सुरक्षा मापदंडों के हिसाब से ना रखने पर प्रशासन ने होटल को सील कर दिय है। 

गुना की लक्ष्मी गंज में स्थित नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा के बड़े भाई की होटल को सोमवार सुबह प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सील कर दिया। होटल को सील करने की कार्रवाई पर प्रशासन का कहना है कि, सुरक्षा मापदंडों के हिसाब से इस होटल को सील किया गया है और गुना शहर में जितने भी होटल है उनकी भी चेकिंग की जा रही है। जहां पर भी इस तरह की लापरवाही बरती जाएगी उन सभी होटलों पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही की जाएगी।

पहले नोटिस किया था जारी

गुना एसडीएम शिवानी रैकवार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने पहले भी होटल के लिए नोटिस जारी किए थे लेकिन नियमों का पालन नहीं किया गया। हमने कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है और शहर के जितने भी होटल है उनकी भी चेकिंग की जा रही है। वहीं गुना नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा ने कहा कि मैं पहले भी इस मामले में कोर्ट से स्टे ले कर आ चुका हूं और जो मैंने गेट पर चस्पा भी कर रखी इसके बावजूद भी प्रशासन ने मेरे होटल को सील कर दिया है लेकिन मुझे न्यायपालिका पर विश्वास है मैं कोर्ट की शरण में अवश्य जाऊंगा।