प्रदेश के चहुंमुखी विकास और जनकल्‍याण के कार्य सरकार की प्राथमिकता में है : मंत्री सिसोदिया

गुना, विजय जोगी| प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री महेन्‍द्र सिंह सिसौदिया ने कहा है कि प्रदेश में किसानों, गरीबों, महिलाओं और युवाओं के हित में कार्य करने वाली सरकार प्रदेश के चहुंमुखी विकास और जनकल्‍याण के कार्य सरकार की प्राथमिकता में है। मंत्री सिसौदिया ने यह बात आज बमोरी क्षेत्र के विभिन्‍न ग्रामों में जनसंपर्क एवं 9 करोड़ लागत से ज्‍यादा विभिन्‍न निर्माण कार्यो के आयोजित भूमिपूजन के कार्यक्रमों में कही।

बमोरी क्षेत्र के भ्रमण के दौरान पूनमखेड़ी, जमरा, सगोरिया, खजूरी, सेंधुआ, शाहपुर, नसीरा, पदमनखेड़ी, म्‍याना तथा रीछई में जनसंपर्क किया एवं विकासीय कार्यो का भूमिपूजन किया। भ्रमण के दौरान उन्‍होंने ग्रामीणों की समस्‍याएं सुनी तथा उनका शीघ्र निराकरण कराये जाने का आश्‍वासन दिया।

भ्रमण के दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने 5 करोड़ 50 लाख 68 हजार रूपये की लागत से 8 किमी. लंबे पूनमखेडी से म्‍याना व्‍हाया जमरा मार्ग भूमिपूजन, 2 करोड़ 64 लाख 41 हजार रूपये की लागत से 3.5 किलोमीटर लंबे मार्ग का भूमिपूजन, 47 लाख 10 हजार रूपये की लागत से 0.6 किमी. लंबे सगोरिया से प्रधानमंत्री सड़क जमरा मार्ग भूमिपूजन तथा 57 लाख रूपये की लागत से 1600 मीटर लंबे म्‍याना में नईसरांय रोड से रीछई मार्ग डामरीकरण कार्य का भूमिपूजन किया।

इस दौरान मंत्री महेन्‍द्र सिंह सिसौदिया द्वारा सेंधुआ ग्राम की सिंध नदी में खेरूपाल की दो बेटियों की पानी में डूबने की जानकारी मिलने पर घटना स्‍थल पर पहुंचकर शव ढूंढकर निकाले जाने व्‍यवस्‍था देखी तथा शोकाकुल परिजन को ढांढस बंधाया तथा हर संभव मदद देने का आश्‍वासन दिया। इस अवसर पर उक्‍त घटना को दु:खद कहा और अपनी संवेदनाएं प्रकट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here