Sahara प्रमुख, सुब्रत राय के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी

sahara

गुना, संदीप दीक्षित। सहारा इंडिया परिवार प्रमुख सुब्रत राय सहारा (Subrat Rai Sahara) के खिलाफ मध्य प्रदेश के एक न्यायालय ने गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने सुब्रत के साथ पांच अन्य के खिलाफ भी गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है।

जानकारी के अनुसार गुना जिले के निवेशकों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने सहारा इंडिया में अलग अलग स्कीमों में रकम लगाई थी, लेकिन समय अवधि पूरी हो जाने के बाद कंपनी पैसा  नहीं दे रही।  शिकायत के आधार पर गुना कोतवाली पुलिस ने सुब्रत राय  सहारा सहित 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....