Sahara प्रमुख, सुब्रत राय के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी

न्यायालय ने सुब्रत रॉय सहारा, स्वपना रॉय, जेबी रॉय, ओपी श्रीवास्तव, शंकरचरण श्रीवास्तव और शिवाजी सिंह के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है।

sahara

गुना, संदीप दीक्षित। सहारा इंडिया परिवार प्रमुख सुब्रत राय सहारा (Subrat Rai Sahara) के खिलाफ मध्य प्रदेश के एक न्यायालय ने गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने सुब्रत के साथ पांच अन्य के खिलाफ भी गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है।

जानकारी के अनुसार गुना जिले के निवेशकों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने सहारा इंडिया में अलग अलग स्कीमों में रकम लगाई थी, लेकिन समय अवधि पूरी हो जाने के बाद कंपनी पैसा  नहीं दे रही।  शिकायत के आधार पर गुना कोतवाली पुलिस ने सुब्रत राय  सहारा सहित 6 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें – MP Weather: फिर बदलेगा मौसम, आज इन जिलों में कोल्ड वेव अलर्ट, 27-28 को बारिश के आसार

मामला न्यायालय में जाने के बाद सुनवाई के दौरान गुना कोतवाली की तरफ से तर्क दिया गया कि आरोपीगण  सुब्रत रॉय सहारा, स्वपना रॉय, जेबी रॉय, ओपी श्रीवास्तव, शंकरचरण श्रीवास्तव और शिवाजी सिंह आरोपों का जवाब देने के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें – राहुल गांधी के मॉब लिंचिंग वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कही ये बड़ी बात 

पुलिस का तर्क सुनने के बाद न्यायालय ने पुलिस का सहयोग नहीं करने और मुकद्दमे में फरार होने के चलते न्यायालय ने इन सभी छह लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें – Shivpuri news: बेटी भाग गई तो पानी की टंकी पर चढ़कर पिता ने मचाया हंगामा! जाने पूरा मामला