गुना : मामूली विवाद में किसान का कुल्हाड़ी से काटा पैर, हालत गंभीर

गुना जिले में पुरानी रंजिश के चलते खेत पर सो रहे किसान पर हमला कर कुल्हाड़ी से काटा पैर काट दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Chhatarpur

गुना, संदीप दीक्षित। जिले के बमौरी थाना अंतर्गत ग्वारखेड़ा गांव में खेत पर सो रहे एक किसान पर हमला करते हुए कुल्हाड़ी से उसका पैर काट देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घायल किसान ने हमलावरों में से एक युवक को पहचान लिया है। जिससे कुछ दिनों पूर्व उसका मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल गंभीर अवस्था में घायल किसान को गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका कटा हुआ पैर देखकर चिकित्सक भी दंग रह गए।

यह भी पढ़ें:-छतरपुर : ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विधायक ने की महिला की शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

जिले के ग्वारखेड़ा गांव में सोमवार की दरमियानी रात उस समय हुई जब किसान हेमराज लोधी अपने खेत पर सो रहा था। इसी दौरान गांव का जितेंद्र लोधी मौके पर पहुंचा और हेमराज और उसकी पत्नी पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया। हमले में हेमराज का पैर कट गया जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित हेमराज और आरोपियों के बीच कुछ समय पूर्व विवाद हुआ था। इसी रंजिश के तहत आरोपी घात लगाए बैठे हुए थे और मौका मिलते ही खेत पर सो रहे किसान पर हमला कर अपनी रंजिश निकाल ली।

यह भी पढ़ें:-Morena News: पुलिस की सफलता, 7 लाख की अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

हेमराज ने बताया कि उसने अपने खेत में मूंग की फसल बोई हुई थी, जिसकी रखवाली करने के लिए वह और उसकी पत्नि खेत पर ही सो रहे थे। इसी दौरान आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के दौरान हेमराज की पत्नि लक्ष्मी बाई को भी गंभीर रूप से चोटें आई हैं। पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि मामूली विवाद के बाद आरोपियों को ऐसी कौन सी रंजिश हो गई थी कि उन्होंने इस वीभत्स कांड को अंजाम दे दिया।