बमोरी में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन, नरेंद्र तोमर और वीडी शर्मा ने कही ये बात

गुना, विजय कुमार जोगी। कमलनाथ एवं बंटाधार के पन्द्रह महीने की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया था। प्रदेश में होने जा रहे 27 विधानसभाओं के उपचुनाव सामान्य चुनाव नही है। ये चुनाव कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। हम सब कार्यकर्ताओं को प्राणप्रण से जुटकर प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए पार्टी प्रत्याशियों को विजयी बनाना है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने गुना में आयोजित बमोरी विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

यह भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने का चुनाव है- विष्णुदत्त शर्मा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ये साधारण चुनाव नहीं है। यह चुनाव जो लोग मध्यप्रदेश को गर्त में ले जा रहे थे, भ्रष्टाचार में आकंठ डुबा रहे थे, उनको सबक सिखाने का चुनाव है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा 15 वर्षो में प्रदेश की जनता के लिए चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाएं बंद करके कमलनाथ ने जनता को धोखा दिया है। गांधी परिवार के दरबारी रहे कमलनाथ को जनता, गरीब, किसानों से कोई मतलब नहीं है। कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते हुए उनके पीए और सहयोगी के पास 281 करोड़ रूपए मिले, इतना पैसा कहां से और कैसे आया, इसका जवाब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को देना चाहिए। उन्होने कहा कि भाजपा में अहंकार को कोई स्थान नही है। जो अतिथि हमारे घर आया हो उसका स्वागत सत्कार करना भाजपा के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है और हम सभी को मिलकर बमोरी चुनाव में जीत दर्ज कर मप्र की भाजपा सरकार को स्थिर बनाए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।