बमोरी में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन, नरेंद्र तोमर और वीडी शर्मा ने कही ये बात

गुना, विजय कुमार जोगी। कमलनाथ एवं बंटाधार के पन्द्रह महीने की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया था। प्रदेश में होने जा रहे 27 विधानसभाओं के उपचुनाव सामान्य चुनाव नही है। ये चुनाव कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। हम सब कार्यकर्ताओं को प्राणप्रण से जुटकर प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए पार्टी प्रत्याशियों को विजयी बनाना है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने गुना में आयोजित बमोरी विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

यह भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने का चुनाव है- विष्णुदत्त शर्मा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ये साधारण चुनाव नहीं है। यह चुनाव जो लोग मध्यप्रदेश को गर्त में ले जा रहे थे, भ्रष्टाचार में आकंठ डुबा रहे थे, उनको सबक सिखाने का चुनाव है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा 15 वर्षो में प्रदेश की जनता के लिए चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाएं बंद करके कमलनाथ ने जनता को धोखा दिया है। गांधी परिवार के दरबारी रहे कमलनाथ को जनता, गरीब, किसानों से कोई मतलब नहीं है। कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते हुए उनके पीए और सहयोगी के पास 281 करोड़ रूपए मिले, इतना पैसा कहां से और कैसे आया, इसका जवाब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को देना चाहिए। उन्होने कहा कि भाजपा में अहंकार को कोई स्थान नही है। जो अतिथि हमारे घर आया हो उसका स्वागत सत्कार करना भाजपा के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है और हम सभी को मिलकर बमोरी चुनाव में जीत दर्ज कर मप्र की भाजपा सरकार को स्थिर बनाए।

उपचुनाव मध्यप्रदेश के उज्जवल भविष्य का चुनाव है- नरेन्द्रसिंह तोमर
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बमोरी विधानसभा का यह उपचुनाव बमोरी एवं गुना के विकास को समर्पित होने के साथ साथ पूरे मध्यप्रदेश के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जिम्मेदार, दायित्ववान कार्यकर्ता है। हमें नए कार्यकर्ताओं के साथ समन्वयक बनाकर सभी के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय समिति की इकाई के साथ जोड़कर काम करते हुए बड़ी जीत दर्ज करना है। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, शिवपुरी गुना सांसद डॉ के पी यादव, राजगढ़ सांसद बमोरी चुनाव प्रभारी रोडमल नागर, संभागीय संगठन मंत्री श्याम महाजन, जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार, चुनाव संचालक हरिसिंह यादव, संयोजक इंजी.ओ एन शर्मा, वरिष्ठ नेता ब्रजमोहन आजाद सिंह सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओ द्वारा बमोरी चुनाव को लेकर भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं को बैठक में संगठनात्मक मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। बैठक का संचालन इंजी ओ एन शर्मा ने किया वही आभार संचालक हरिसिह यादव ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here