कांग्रेस से निष्कासित ब्रज भूषण शर्मा की हत्या, बीते दिनों हुआ था वीडियो वायरल

Braj Bhushan Sharma

गुना, विजय जोगी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना जिले (Guna district) से बड़ी खबर मिल रही है। हाल ही में अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) के कांग्रेस जिला प्रवक्ता पद से निष्कासित किए गए ब्रज भूषण शर्मा (Braj Bhushan Sharma) की एक महिला ने चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी। कैंट क्षेत्र के दर्जी मोहल्ले में उनका शव नग्न अवस्था में मिला है। शुरुआत जांच में अवैध संबंध में हत्या किए जाने बात सामने रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े…नशे में धुत्त कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल, पार्टी के पक्ष में वोट देने युवक को पीटा, गाली-गलौच

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनील जैन का मकान दर्जी मोहल्ला में रात्रि 11:00 से 12:00 के बीच मकान में किराये से निवासरत रजनी अहिरवार नामक महिला ने अपने पूर्व परिचित ब्रजभूषण की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक के पूरे शरीर में 15 से 20 वर्ष महिला ने चाकू मारे। मृतक की लाश महिला के कमरे में नग्न अवस्था में मिली है। मृतक के पूरे कपड़े वारदात स्थल पर पास में रखे थे। घटना को देखते हुए रात में कैंट थाना प्रभारी राम प्रकाश वर्मा और एफएसएल अधिकारी आरसी अहिरवार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया कि यह महिला रजनी अहिरवार पत्नी राकेश अहिरवार उम्र 36 साल निवासी ग्राम अचलगढ़ थाना सहराई जिला अशोकनगर दर्जी मोहल्ला में सुनील जैन के मकान में नीचे किराये से रहती थी। ऊपर मकान मालिक रहता था। जिस व्यक्ति की हत्या की गई है यह व्यक्ति उसके गांव का पूर्व परिचित है। जो हमेशा पति की गैर मौजूदगी में इसके यहां आया जाया करता था। यह बात हत्या आरोपित महिला ने ही पुलिस को बताई है। मृतक किसी वीडियो को वायरल करने की धमकी महिला को देता था। इसी बात से दोनों के बीच विवाद हुआ और महिला ने 15 से 20 बार चाकू मारकर व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।

बीते दिनों ब्रज भूषण शर्मा का वीडियो हुआ था वायरल

बता दे कि हाल ही में भूषण का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो नशे में धुत्त होकर युवक की पिटाई करते हुए नजर आ रहे थे और कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की धमकी दे रहे थे।इतना ही नही बल्की उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भूषण को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here