आरक्षक ने वीडियो वायरल कर खुद को बागी करार दिया, वरिष्ठ अधिकारियों पर सनसनीखेज आरोप

गुना, डेस्क रिपोर्ट। जिला पुलिस बल गुना में तैनात आरक्षक नीरज जोशी उर्फ टोनी बागी हो गया है। उसने खुद एक वीडियो जारी कर अपने बागी होने की वजह बताई है। नीरज जोशी ने ग्वालियर जोन में पदस्थ रहे आईजी और एडीजी रैंक के अधिकारी राजाबाबू सिंह, दो सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह कुशवाह व राम शर्मा और सायबर सेल गुना के एएसआई मसीह खान पर तमाम सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। कहा जा रहा है कि नीरज हथियार के साथ भागा है और वीडियो में उसने धमकी दी है कि जो भी उसके सामने आएगा, वो उसे गोली मार देगा।

सूत्रों के मुताबिक सर्विस रायफल लेकर भागा है आरक्षक नीरज जोशी
आखिर पुलिस विभाग में ऐसा क्या हुआ जो एक आरक्षक अपने आप को बागी बताकर अपने ही वरिष्ठ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रहा है यह चिंता का विषय है, लेकिन उससे पहले यह जानना जरूरी है कि यह आरक्षक है कौन और कहां पदस्थ था। वायरल वीडियो में जो व्यक्ति दिखाया जा रहा है वह आरक्षक नीरज जोशी उर्फ टोनी हो। कुछ समय से इसे लाइन हाजिर किया हुआ था जिसके बाद अचानक शनिवार  को उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हो गया। सूत्रों का कहना है कि नीरज नशा करने का आदी रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी मानें तो नीरज मुताबिक सर्विस रायफल लेकर भागा है। नीरज के द्वारा सरकारी रायफल से फायरिंग करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नीरज ने वीडियो में धमकी दी है कि उसके सामने जो भी आएगा वो उसे गोली मार देगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।