आरक्षक ने वीडियो वायरल कर खुद को बागी करार दिया, वरिष्ठ अधिकारियों पर सनसनीखेज आरोप

सर्विस रायफल लेकर फरार हुआ आरक्षक, गोली मारने की धमकी

गुना, डेस्क रिपोर्ट। जिला पुलिस बल गुना में तैनात आरक्षक नीरज जोशी उर्फ टोनी बागी हो गया है। उसने खुद एक वीडियो जारी कर अपने बागी होने की वजह बताई है। नीरज जोशी ने ग्वालियर जोन में पदस्थ रहे आईजी और एडीजी रैंक के अधिकारी राजाबाबू सिंह, दो सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह कुशवाह व राम शर्मा और सायबर सेल गुना के एएसआई मसीह खान पर तमाम सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। कहा जा रहा है कि नीरज हथियार के साथ भागा है और वीडियो में उसने धमकी दी है कि जो भी उसके सामने आएगा, वो उसे गोली मार देगा।

सूत्रों के मुताबिक सर्विस रायफल लेकर भागा है आरक्षक नीरज जोशी
आखिर पुलिस विभाग में ऐसा क्या हुआ जो एक आरक्षक अपने आप को बागी बताकर अपने ही वरिष्ठ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रहा है यह चिंता का विषय है, लेकिन उससे पहले यह जानना जरूरी है कि यह आरक्षक है कौन और कहां पदस्थ था। वायरल वीडियो में जो व्यक्ति दिखाया जा रहा है वह आरक्षक नीरज जोशी उर्फ टोनी हो। कुछ समय से इसे लाइन हाजिर किया हुआ था जिसके बाद अचानक शनिवार  को उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हो गया। सूत्रों का कहना है कि नीरज नशा करने का आदी रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी मानें तो नीरज मुताबिक सर्विस रायफल लेकर भागा है। नीरज के द्वारा सरकारी रायफल से फायरिंग करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नीरज ने वीडियो में धमकी दी है कि उसके सामने जो भी आएगा वो उसे गोली मार देगा।

नीरज जोशी ने कई बड़े अधिकारियों का नाम लेकर लगाए गंभीर आरोप
इस वीडियो में नीरज ग्वालियर रेंज के पूर्व आईजी राजा बाबू सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए सुनाई देता है कि उन्होंने 2 लाख रूपऐ की रिश्वत नीरज से ली, उसके बाद भी उसके ऊपर झूठी धाराओं में केस लगा दिया गया। इसके साथ ही नीरज दो सब इंस्पेक्टर पर भी गंभीर आरोप लगा रहा है। इनमें से एक रामवीर कुशवाह और दाऊ और दूसरा कुंभराज थाना प्रभारी राम शर्मा है। इन दोनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए नीरज का कहना है कि रामवीर के वजह से ही वह बागी हुआ है राम शर्मा के ऊपर आरोप लगाते हुए कह रहा है कि उसने नीरज पर झूठे केस लगाए हैं। वीडियो में नीरज ने रामवीर कुशवाह पर आरोप भी गंभीर लगाते रामवीर को कई हत्याओं का आरोपी भी बताया है। इसी के साथ साइबर सेल प्रभारी मसीह खान पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह दलाली करते हैं और अपराधियों से मिले हुए है। वीडियो में खुद को बागी करार देते हुए नीरज धमकी देते हुए सुनाई पड़ रहा है कि जो भी सामने आएगा उसको वह खत्म कर देगा। साथ ही मसीह खान को लेकर भी धमकी दी है कि यदि उसने फिल्डिंग लगाने की कोशिश की तो वो छोड़ेगा नहीं।

पुलिस कर रही जांच की बात
इस पूरे मामले की जांच एडिशनल एसपी टी एस बघेल को दी गई है। मामले में उप पुलिस अधीक्षक बघेल का कहना है कि उन्हें अभी वीडियो की जानकारी नहीं है लेकिन उनका कहना है कि ईवीएम के स्ट्रांग रूम में सुरक्षा की जवाबदारी संभालने वाला आरक्षक नीरज टोनी हथियार के साथ गायब है। एएसपी के मुताबिक सर्विस रायफल लेकर भागा है आरक्षक और पुलिस अधीक्षक ने उसकी जांच के आदेश दिए हैं, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होने कहा कि और जल्दी उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी तथा प्रकरण की पूरी जांच कर बताया जाएगा कि आखिर मामला क्या है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज इस वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here