पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर BJP विधायक के रिश्तेदार ने की आत्महत्या, मचा बवाल

गुना।

गुना में पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर 30 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली।  मृतक का नाम अनिल जाटव है। अनिल ने बजरंगढ़ की चोपेट नदी में कूदकर मौत को गले लगा लिया।  पिछले 2 दिनों से लापता अनिल पर आरोप था की उसने सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन किया था ,जिसके चलते सिटी कोतवाली पुलिस में अनिल के खिलाफ 34 आबकारी एक्ट में मामला भी दर्ज किया गया था।  मृतक भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है। 

इस मामले को लेकर भाजपा विधायक ने आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ FIR की मांग की है। अनिल के परिजनों ने आरोप लगाया है की  सिटी कोतवाली में पदस्थ S.I कुशलपाल सिंह ने FIR से बचाने की एवज में अनिल से रिश्वत की मांग की थी, जिसके चलते अनिल ने अपनी पत्नी की चांदी की पायलें बेचकर 3 हजार रूपये इकठ्ठा किये और आरोपी पुलिस अधिकारी को रिश्वत के तौर पर दिए। दो दिन बाद आज अनिल का शव नदी में तैरता हुआ देखा गया जिसके बाद हंगामा मच गया। 

 इस मामले में आक्रोशित परिजनों एवं भाजपा विधायक गोपीलाल जातव ने शव को चौराहे पर रखकर हंगामा भी किया।  परिजनों ने प्रदर्शन करते हुए आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ FIR की मांग की है। सब इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के गंभीर आरोप लगाए  गए हैं। पुलिस प्रकरण की संजीदगी से जांच किए जाने का आश्वासन दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here