गुना : मधुसूदनगढ़ थाना पुलिस की कार्रवाई, 50 हजार के गांजे के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

गुना (guna) जिले की मधुसूदनगढ़ थाना पुलिस ने गांजा बेचने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जिसमें 50 हजार की कीमत के गांजे के साथ एक आरोपी को धार दबोचा।

गुना, संदीप दीक्षित। गुना (guna) जिले की मधुसूदनगढ़ थाना पुलिस ने गांजा बेचने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जिसमें 50 हजार की कीमत के गांजे के साथ एक आरोपी को धार दबोचा।

यह भी पढ़ें…गुना एसपी की लोगों से अपील, कहा- खतरा टला नहीं है, पहले से ज्यादा बरतें सतर्कता

पुलिस के मुताबिक कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) के दौरान सभी थानों को अवैध रूप से मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों पर नजर रखने की हिदायत दी गई है। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि मधुसूदनगढ़ बायपास रोड पर इंडेन गैस एजेंसी के पास एक व्यक्ति थैले में गांजा लेकर उसे बेचने के लिए खड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर मधुसूदनगढ़ थाने से पुलिस की एक टीम मुखबिर द्वारा बताए स्थान के लिए रवाना हुई। टीम द्वारा तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया गया। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम रघुनाथ उर्फ आर.के. प्रजापति निवासी मधुसूदनगढ़ बताया। पुलिस द्वारा थैले की तलाशी लेने पर उसमें ढाई किलो गांजा निकला। जिसकी अनुमानित कीमत 50 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…बालाघाट में एक बार फिर नक्सलियों ने तेंदूपत्ता फड़ को लगाई आग, 59 बोरी तेंदूपत्ता खाक