Guna : बैगन का भरता नहीं बनाने पर पति ने पत्नी को मारा चाकू, मामला दर्ज

घटना के बाद महिला अपने देवर के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

MP Crime

गुना, डेस्क रिपोर्ट। आपने पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से लेकर दहेज़ प्रताड़ना और कई तरह की अनबन और विवाद की खबरें सुनी होंगी। लेकिन मध्य प्रदेश (MP) के गुना (Guna) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है । जहां पति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए चाकू मार दिया क्योंकि उसने बैगन का भरता नहीं बनाया। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में की। वहीं पुलिस ने धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…Morena News : हत्या के मामले में खटीक समाज ने नेशनल हाईवे पर शव रखकर किया चक्काजाम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाना खेड़ी धनिया मंडी में रहने वाली 24 वर्षीय रामवती कुशवाहा रविवार की देर रात अपने देवर के साथ अपने पति सोनू कुशवाहा की शिकायत करने कैंट थाने पहुंची। जहां महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसका पति मजदूरी करता है और रविवार शाम को जब मजदूरी करके वापस आया तो उसने बैंगन का भरता बनाने को कहा। जिस पर महिला ने तेल नहीं होने की बात कही। और कहां की जो सब्जी बनी है वही खानी होगी क्योंकि बिना तेल के भटे की सब्जी नहीं बन सकती।

इतनी सी बात को लेकर महिला का पति नाराज हो गया और दोनों के बीच में विवाद होने लगा। विवाद में महिला को उसके पति के द्वारा गालियां भी दी गई और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा और गुस्से में पास में रखा चाकू उठाकर पत्नी को मार दिया। चाकू महिला के सीधा जाकर हथेली पर लगा जिससे उसका हाथ खुना-खून हो गया।

जान से मारने की धमकी भी दी
जैसे ही पति सोनू ने पत्नी पर वार किया तो पत्नी चिल्ला उठी जिसके बाद मकान मालिक और परिवार जनों ने उसे बचाया। इस बीच महिला के पति ने कहा कि आज मकान मालिक के कारण बच गई। अगली बार नहीं बचेगी। घटना के बाद महिला अपने देवर के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

Guna : बैगन का भरता नहीं बनाने पर पति ने पत्नी को मारा चाकू, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें…लूट और अपहरण का दतिया पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, 2 नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार