Guna News : नेशनल हाइवे-46 पर डिवाइडर से टकराई कार, तीन की मौत

Guna Accident News : मध्य प्रदेश के गुना जिले में नेशनल हाइवे क्रमांक 46 पर हुई भीषण कार दुर्घटना में एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई है। कार सवार मध्यप्रदेश के धार जिले से उत्तरप्रदेश की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी मिली है कि सुबह 7 बजे घना कोहरा छाया हुआ था, जिसकी वजह से चालक को डिवाइर दिखाई नहीं दिया और कार टकरा गई।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, धार जिले से उत्तरप्रदेश की ओर जा रही स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 09 सी-जेड 4902 बुधवार तड़के रानीखेजरा और लालापुरा के बीच डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया है और इसमें सवार 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान दिनेश दास निवासी जिला धार, चालक सचिन निवासी देपालपुर जिला धार और आगरा (उत्तरप्रदेश) निवासी नीलम के रूप में हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”