Guna News: कूरियर कंटेनर को पहले लूटा फिर छोड़ कर भाग गए

गुना, संदीप दीक्षित। गुना से गुजरने वाली नेशनल हाईवे क्रमांक 46 पर बीती रात लगभग 2:30 बजे कूरियर सेवा में तैनात एक कंटेनर को लूटने का प्रयास किया गया है। हालाँकि मौके पर पुलिस के पहुँचने और गुना पुलिस की सक्रियता से बदमाश अपने इरादों में सफल नहीं हो पाए। पुलिस का चौतरफा दबाव पड़ने के बाद लूटेरे हाईवे पर ही कंटेनर छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें – Cricket News: भारत 6 साल बाद फिर से टी20 रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पहुंचा

इस लूट का खुलासा गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने किया है। वारदात उस समय हुई जब कंटेनर गुना से इंदौर जा रहा था। कूरियर का कंटेनर जब गुना के जोगीपुरा टोल नाके से गुजर रहा था तब पास में मौजूद कुछ बदमाशों ने कंटेनर को रोक लिया। थोड़ी दूर आगे जाकर बदमाश ड्राइवर को कंटेनर से उतार कर भाग गए। इसके बाद कंटेनर के ड्राइवर गोलू बैरागी में जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र की बीनागंज चौकी में मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें – विश्व के नंबर एक खिलाड़ी को हराकर आर प्रागनानंदा बने विश्व के लिटिल मास्टर

सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद पुलिस आधी रात में ही अलर्ट हो गयी और हाईवे पर कंटेनर को तलाशने में जुट गई। पुलिस के वाहनों की हाईवे पर हरकत देखकर बदमाश समझ गए कि वह भाग नहीं पाएंगे और उन्होंने कंटेनर को सागर गांव के पास छोड़ कर भाग गए। इस तरह पुलिस ने चंद घंटों में ही कंटेनर बरामद कर लिया। कंटेनर के अंदर लगभग 75 लाख रुपए का सामान भरा हुआ था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का दावा है कि घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पहचान लिए गए हैं और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News