Guna Crime News : बेखौफ बदमाशों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पर की फायरिंग, घायल

Guna News : मध्यप्रदेश के गुना जिले में ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे माइक्रो फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी पर गोली चलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात मंगलवार रात लगभग 9 बजे के बाद हरिपुर रोड पर हुई है। घायल युवक एक निजी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

यह है पूरी घटना

कैंट थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में रहने वाले विकेश यादव निजी फाइनेंस कम्पनी में पदस्थ हैं। वह रोजाना की तरह अपना काम खत्म करने के बाद घर जा रहे थे। हरिपुर रोड पर विकेश को बीच रास्ते पर एक चार पहिया वाहन खड़ा नजर आया, उन्होंने वाहन के पास खड़े लोगों से जगह देने का इशारा किया, रास्ते में खड़ा शख्स वहां से हट गया और विकेश आगे की तरफ बढ़ गए। रासते में खड़े चार पहिया वाहन से आगे निकलते ही विकेश को समझ आ गया कि उनपर फायर किया गया है। हालांकि घायल होने के बावजूद विकेश मौके पर रुके नहीं और उन्होंने बाइक की रफ्तार तेज बढ़ाकर हरिपुर की ओर आगे बढऩा जारी रखा।

मार्ग धीरे-धीरे बनता जा रहा है है संवेदनशील

इसी बीच विकेश ने अपने मोबाइल से परिजनों को घायल होने की सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रात लगभग 10 बजे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी गई। देर रात 1 बजे विकेश का ऑपरेशन किया गया, इसके बाद उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। जिस मार्ग पर यह वारदात हुई है, वह धीरे-धीरे संवेदनशील बनता जा रहा है। यहां कभी स्मैक बेचने वाले तस्कर पकड़े जाते हैं तो कभी लोगों के साथ लूट जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। फाइनेंस कम्पनी में काम करने वाले विकेश यादव से पुलिस जानकारी ले रही है, ताकि फायर करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके।
गुना से संदीप दीक्षित की रिपोर्ट