Guna News : पुलिस अभिरक्षा में परीक्षा देने पहुंची महिला कैदी, जाने क्या है पूरा मामला

Avatar
Published on -
cg vyapam exam 2022
गुना, संदीप दीक्षित। माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित की जा रही परीक्षाओं के दौरान गुना में उस समय हलचल मच गयी जब गुरुवार को सुबह ठीक 10 बजे संध्या नाम की लड़की एक एसआई, दो पुरुष कांस्टेबल और दो महिला कांस्टेबल सहित पांच पुलिसकर्मियों के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंची।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Crisis: भारत यूक्रेन के बीच उड़ानों की संख्या पर प्रतिबंध हटा

हाइलाइट्स
  • पुलिस अभिरक्षा में परीक्षा देने पहुंची महिला कैदी
  • 4 फरवरी को युवक से मारपीट करने की आरोपी है संध्या
  • गुना के शारदा विद्यालय में पांच पुलिसकर्मियों के साथ पहुंची संध्या

यह भी पढ़ें – दिल्ली कोर्ट ने आप के पांच नेताओं को तलब किया

जानकारी के अनुसार आज से शुरू हुए माध्यमिक मंडल की परीक्षा में एक महिला कैदी ने भी परीक्षा दी है। यहां के कैंट क्षेत्र में स्थित शारदा विद्यालय में संध्या साहू, न्यायालय के आदेश पर परीक्षा देने के लिए पहुंची। आपको बता दें कि 4 फरवरी 2022 को गुना के नानाखेड़ी क्षेत्र में अजय धाकड़ नामक युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में संध्या न्यायिक अभिरक्षा में है।
उसकी जमानत निरस्त होने के बाद न्यायालय ने व्यवस्था करते हुए जेल प्रशासन को पेपर दिलाने के निर्देश दिए थे। परीक्षा देने के बाद सबसे पहले संध्या को केंद्र से बाहर लाया गया और पुलिस वाहन में बिठाकर दोबारा जिला जेल पहुंचा दिया गया। अजय धाकड़ को नानाखेड़ी क्षेत्र में हाथ-पैर बांधकर मामले के मामले संध्या के साथ उसकी मां, पिता सहित लगभग 10 लोग आरोपी हैं। जिनमें से 8 न्यायिक अभिरक्षा में बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें – 146 यात्रियों से भरी विस्तारा फ्लाइट में आई खराबी, हुई इमरजेंसी लैंडिंग

उधर, कोविड संक्रमण के बीच हो रहीं परीक्षाओं को लेकर गुना जिला प्रशासन सतर्क है। 50 केंद्रों पर हो रहीं परीक्षाओं के दौरान कोरोना संक्रमण की चुनौती से निबटने के लिए जिला प्रशासन स्वास्थ्य महकमे की ड्यूटी भी लगाई है। 6 अति संवेदनशील केंद्रों पर विशेष नजर रखी जा रही है। गुना कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए ने परीक्षा केंद्रों का जायजा लिया और कमियां मिलने पर उन्हें दूर करने के निर्देश दिए।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya