विधायक लक्ष्मण सिंह ने भाजपा सरकार को दी चेतावनी, जानें क्या कहा

Guna News : चांचौड़ा को जिला बनाने के लिए विधायक लक्ष्मण सिंह फिर लामबंद हो गए हैं। उन्होंने स्थानीय नागरिकों के साथ क्षेत्र में पदयात्रा शुरु कर दी है। लक्ष्मण सिंह की पदयात्रा शुक्रवार सुबह क्षेत्र के ग्राम बारोद स्थित हनुमान मंदिर से शुरु हुई।

भाजपा सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि पहले दिन की पदयात्रा के बाद लक्ष्मण सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और चांचौड़ा का विकास अवरूद्ध करने की बात कही। लक्ष्मण सिंह ने खुलासा कि जब शिवराज सिंह चौहान विपक्ष में थे, तब वह चांचौड़ा को जिला बनाने के लिए पूरी तरह समर्थन करते थे, लेकिन सत्ता में आते ही सरकार का चेहरा और मोहरा सामने आ गया है। विधायक ने गुना जिला मुख्यालय से चांचौड़ा की दूरी का हवाला देते हुए यहां लोगों को रोजाना परेशान होने की बात कही। खासतौर पर अस्पताल और बैंकिंग सुविधाएं नहीं मिलने की जानकारी दी गई।

विधायक लक्ष्मण सिंह ने भाजपा सरकार को चेतावनी दी है कि अगर वह जल्द ही चांचौड़ा को जिला घोषित नहीं करते हैं तो चांचौड़ा की जनता चुप नहीं बैठेगी, यहां का हर नागरिक आंदोलन में शामिल होगा। इससे पहले लक्ष्मण सिंह की पदयात्रा का नगर में जगह-जगह स्वागत हुआ। मधुसूदनगढ़ के लटेरी रोड पर दोपहर बाद विधायक ने आमजन को संबोधित किया।
गुना से संदीप दीक्षित की रिपोर्ट