Guna News : अंधे कत्ल का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

mp crime news

Guna Crime News : गुना जिले के मधुसूदनगढ़ में दो सगे भाइयों द्वारा अपने ही नाना को मौत के घाट उतार देने की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। घटनाक्रम की शुरुआत नदी में मिले एक अज्ञात शव से हुई थी, जिसका पटाक्षेप रिश्तों के आपसी द्वंद के चलते हुई हत्या की संगीन वारदात के रूप में सामन आया है।

यह है मामला

मधुसूदनगढ़ थाना पुलिस ने 20 नवम्बर को अगरपुरा नदी से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया था। ग्रामीणों ने शव को नदी में तैरता हुआ देखा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृतक की हत्या गला दबाने से होने की जानकारी सामने आई। मधुसूदनगढ़ थाना पुलिस ने शव की शिनाख्त विदिशा जिले के मुरवास थाना थाना अंतर्गत बरखेड़ा घोसी निवासी भरोसीलाल अहिरवार के रूप में की थी। जांच के दौरान पुलिस को संदेह हुआ कि हत्या की यह वारदात संभवत: परिजनों द्वारा ही दी गई होगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”