Guna news: प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने क्यों जारी किया खाद्य आपूर्ति अधिकारी के खिलाफ नोटिस?

बैठक में अनुपस्थित अधिकारी को सीधे नोटिस जारी किया प्रद्युम्न सिंह तोमर ने।

गुना, डेस्क रिपोर्ट।  बढते कोरोनावायरस पर लगाम लगाने की मुहिम मेंं जुटे गुना के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कलेक्ट्रेट परिसर में जिला क्राइसिस मैनेजमेंट समिति की बैठक में राशन दुकानों पर भीड़ एकत्रित नहीं करने को लेकर दिशा निर्देश देते हुए जब बैठक में अधिकारियों को नहीं पाया तो वह नाराज हो गए।
जिला खाद्य और आपूर्ति अधिकारी को बैठक में अनुपस्थित देख मंत्री भड़क गए। उन्होंने कड़ी आपत्ति जताते हुए वरिष्ठ अधिकारियों से पूछा कि इस तरह की अनुशासनहीनता आखिर कब तक चलेगी।

यहां भी देखें- MP News: 51 हजार जीतने का सुनहरा मौका, 31 जनवरी तक करें आवेदन, जानें आयु-पात्रता

तोमर ने बैठक में अनुपस्थित रहने वाले सभी अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश देते हुए कहा कि वे जनता के सेवक हैं, उनकी कोई अपेक्षा नहीं है, लेकिन उनकी शालीनता को कमजोरी ना समझा जाए। इसके बाद तोमर ने पुलिस को निर्देश दिए कि अगर गुना के पार्क, राशन दुकानों सहित किसी भी स्थान पर अनावश्यक रूप से भीड़ एकत्रित होती पाई जाती है तो क्षेत्र के टीआई जिम्मेदार होंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यहां भी देखें- Bhind news: ओला वृष्टि से बर्बाद फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत पर ही तोड़ा दम

गौरतलब है कि तोमर इस समय कोरोनावायरस को लेकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। और कोशिश की जा रही है कि कहीं भी भीड़ एकत्रित ना हो। गौरतलब है कि इस समय देश में कोरोनावायरस अपनी तीसरी लहर में बड़ी तेज रफ्तार से बढ़ रहा है।

यहां भी देखें- Chhindwara News : आसाराम गुरुकुल में बड़ा हादसा, एक की मौत, चार की हालत गंभीर

देश के अधिकांश राज्यों में कोरोना के तीसरे लहर अपने चरम पर है। इस समय देश में डेढ़ लाख से अधिक लोग प्रतिदिन कोरोना का शिकार हो रहे हैं। प्रशासन लगातार इस पर नजर बनाए हुए हैं और रोकथाम की कोशिश जारी है।