Guna News : आरोन में दंपत्ति से अज्ञात बदमाशों ने की मारपीट, 20000 नगद और दो मोबाइल सहित मंगलसूत्र ले गए बदमाश

आरोन थाना क्षेत्र के रिजोदा गांव की है वारदात

वकील

गुना, संदीप दीक्षित। गुना (guna) जिले की रिजोदा गांव में अज्ञात बदमाशों ने दंपत्ति के साथ मारपीट और लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। मामला आरोन थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…BJP जिला अध्यक्ष के वायरल वीडियो पर सिंधिया ने कही बड़ी बात

सिविल अस्पताल में भर्ती अभिषेक अहिरवार ने पुलिस को बताया है कि वह और उसकी पत्नी 7-8 जून की रात घर के परिसर में ही सो रहे थे। रात लगभग 2:30 बजे चार अज्ञात बदमाश उनके साथ मारपीट करने लगे। अभिषेक पर कुल्हाड़ी और घातक हथियारों से हमला किया गया जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। बदमाशों ने महिला को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी काफी देर तक मारपीट की गई। किसी तरह अभिषेक बदमाशों के चंगुल से छूटकर भागा और पड़ोसियों को बुलाने पहुंच गया।

यह भी पढ़े…AC की वजह से आ रहा बंपर बिल, तो यह डिवाइस लगाएं ऐसे AC में हो जाएगा आधा बिल

वापस लौटने पर घर का मुआयना किया तो एक कमरे में रखे 20 हजार रुपए नगद, सोने का मंगलसूत्र और दो मोबाइल बदमाश ले जा चुके थे। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि उसने वारदात के दौरान एक व्यक्ति को पहचान लिया है। दरअसल मारपीट और लूट को अंजाम देने वाले सभी बदमाश अपने चेहरे ढके हुए थे। जब उन्होंने अभिषेक के साथ हाथापाई और मारपीट की इसी दौरान एक बदमाश का चेहरा उसने देख लिया। आधी रात को ही इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है और पुलिस पर आरोपियों को पकड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।