गुना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, IPL सट्टा रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

IPL Satta Crime

IPL Betting in Guna : गुना जिले की चांचौड़ा पुलिस ने आईपीएल सट्टा से जुड़े एक बड़े मामले का पर्दाफाश किया है। दरअसल, पुलिस ने एबी रोड के किनारे कार में बैठकर मोबाइल के जरिए सट्टा लगवा रहे दो युवकों से पूछताछ की। साथ ही, उनका मोबाइल चैक किया तो उसमें 40 लाख से ज्यादा का लेन-देन सामने आया, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके पास से करीब 35 हजार नगद बरामद किए हैं।

पुछताछ जारी

दरअसल, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कैंट क्षेत्र के रहने वाले सूरज शर्मा और सुखजीत बल राजस्थान और चेन्नई के मैच पर सट्टा लगवा रहे है। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की है। फिलहाल, दोनों से पुछताछ की जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।