जयवर्धन सिंह ने बीजेपी सरकार को घेरा, कहा- खरीदी हुई सरकार ने इस मामले में नहीं की कार्रवाई

जयवर्धन उस मामले का जिक्र कर रहे हैं। जहां पिछले दिनों गुना के मधुसूदनगढ़ में अन्नदाता किसान ने तहसीलदार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जयवर्धन सिंह

गुना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में नेताओं के जारी वाद-विवाद के बीच एक बार फिर से जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर निशाना साधा है। जयवर्धन सिंह ने कहा कि गुना (guna) जिले में किसान (farmer) के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। वहीं जयवर्धन सिंह ने कहा कि शिवराज सरकार कि गलत नीतियों की वजह से प्रदेश के अन्नदाता को खाद उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।

दरअसल शुक्रवार को ट्वीट (tweet) करके जयवर्धन सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार की गलत नीतियों के कारण किसानों को समय पर खाद को उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। इसके साथ ही साथ अधिकारियों द्वारा किसानों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है और समस्याओं के निराकरण की जगह उसे और पेचीदा किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Indore : इंटरनेशनल कॉल सेंटर का पर्दाफाश, सरकारी अधिकारी बन लोगों को लगाते थे चूना

जयवर्धन उस मामले का जिक्र कर रहे हैं। जहां पिछले दिनों गुना के मधुसूदनगढ़ में अन्नदाता किसान ने तहसीलदार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। गुना जिले के मधुसूदनगढ़ में एक किसान ने तहसीलदार पर जमकर आरोप लगाए है। किसान का कहना है कि तहसीलदार ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने के साथ-साथ उन्हें मारने पर आमादा हो गए थे।

अन्नदाता किसान का कहना है के उनके पिता का देहावसान हो गया है और प्रमाण पत्र तैयार करने के लिए उन्हें खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और प्रमाण पत्र बनाए जाने की ऑनलाइन कभी भी दो-तीन महीनों से बंद है। जिसके कारण नकल की प्रति लेकर प्रमाण पत्र बनाए जाने के लिए अन्नदाता किसान ने तहसीलदार से बात की। किसान का आरोप है के तहसीलदार ने मामले को और पेचीदा करते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार किया। किसान का आरोप है कि तहसीलदार द्वारा उनसे बदतमीजी से बात की गई और साथ ही उन्हें डराया धमकाया गया।

जिस पर अब जयवर्धन सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शिवराज सरकार से सवाल जवाब किया है। वही जयवर्धन सिंह ने कहा कि भाजपा की खरीद हुई सरकार ने अब तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है। इसके साथ ही जयवर्धन सिंह ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here