मोदी, शिवराज और योगी ढोंगी, आंखों में धूल झोंकने वाले नेताओं को धूल चटा देना: सिंधिया

1716
jyotiraditya-scindia-attack-on-modi-yogi-and-shivraj-in-guna-

गुना| विजय कुमार जोगी| गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को बमोरी में एक आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान सिंधिया भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर बरसे|  सिंधिया ने कहा कि मोदी, शिवराज सिंह और योगी ढोंगी हैं। झूठे वादे कर इन लोगों ने जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया। लेकिन अब 12 मई को जनता की बारी है और जनता इन भाजपा नेताओं को धूल चटा देगी। सिंधिया ने कि इन भाजपाईयों को इनकी भाषा में ही जवाब देने का समय आ गया है और इन्हें 1100 बोल्ट का करंट देकर इनकी विदाई करना है।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से वादे किए थे कि किसानों के अच्छे दिन आएंगे। फसल उत्पादन की लागत घटाएंगे लेकिन आज खाद का कट्टा 400 रुपए से 1500 रुपए का हो गया है। सत्ता में बने रहने के लिए भाजपा वालों ने झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं किया। नौजवानों से वादा किया था कि दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे लेकिन आज नौकरी तक नहीं है।

 

जो भाजपा 15 साल में नहीं कर पाई हमने दो दिन में किया-

सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार आने के दो दिन के अंदर ही किसानों के दो लाख रुपए तक के ऋण माफ किए गए। ज्योतिरादित्य ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में आते ही सबसे पहले किसानों का ऋण माफ किया। अभी तक 40 हजार किसानों का 55 लाख रुपए का ऋण माफ किया जा चुका है। सिंधिया ने कहा कि जो किसान अभी रह गए हैं उनका भी ऋण माफ होगा। उन्होंने कहा कि जिन किसानों ने दो लाख रुपए तक का ऋण लिया है उनका ऋण हर हाल में माफ होगा यह वचन ज्योतिरादित्य सिंधिया देता है।

 

हर गरीब परिवार को देंगे 72 हजार

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना का जिक्र करते हुए सिंधिया ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का जो संकल्प है कि हर गरीब परिवार को 72 हजार रुपए दिए जाएंगे वह केंद्र में कांग्रेस की सरकार आते ही पूरा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत 5 करोड़ परिवारों को हर साल 72 हजार रुपए दिए जाएंगे और यह राशि परिवार की महिला के खाते में आएगी।  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि देश में अच्छे दिन आएंगे और सबका साथ सबका विकास होगा लेकिन यह सब सपना रहा। जब सिंधिया पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे तो उसी दौरान सभा में उपस्थित कुछ लोगों ने चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए। 

क्षेत्र का विकास और समृद्धि मेरा उद्देश्य-

सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र का विकास औ समृद्धि ही मेरा उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि पहले इस क्षेत्र में सड़कों की हालत खराब थी लेकिन आज मखमल जैसी सड़कें हैं। राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के तहत गांव-गांव तक बिजली और ट्रांसफार्मर पहुंचाने का काम मेरे केंद्र में ऊर्जा मंत्री रहने के दौरान हुआ। शिक्षा, स्वास्थ्य और रेलवे मार्ग का विस्तार इस क्षेत्र में किया गया इससे इस क्षेत्र में विकास की रफ्तार बढ़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here