लक्ष्मण सिंह ने फिर साधा अपनी ही पार्टी पर निशाना,कहा-“तांत्रिकों के सहारे है कांग्रेस”

गुना/विजय कुमार जोगी

भोपाल। अक्सर पार्टी लाइन से हटकर बयान देने वाले चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह(lakshman singh) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाए है और उपचुनाव (by election) में कांग्रेस पार्टी (congress) द्वारा तंत्र मंत्र का सहारा लेने की बात कही है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में आगामी दिनों में 27 सीटों पर उपचुनाव (By-election) होने है, इसको लेकर दोनों ही पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं अब कांग्रेस तंत्र मंत्र के भरोसे उपचुनाव जीतनी की तैयारी में है। कांग्रेस (Congress) इस उपचुनाव को जिताने के लिए तांत्रिक बाबाओं की मद ले रही है। यह कहना है दिग्विजय सिंह के भाई (Digvijay Singh’s Brother) और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक लक्षमण सिंह (MLA Lakshman Singh) का।

27 सीटों पर होने रहे उपचुनाव में से 26 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा था लेकिन विधायकों के पार्टी छोड़ने के साथ कांग्रेस को इन सीटों को बचा बड़ी चुनौती साबित होगी। ऐसे में कांग्रेस अब उपचुनाव जितने के लिए तंत्र-मंत्र का रास्ता अपना रही है। चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी है। अपने ट्वीट में लक्ष्मण सिंह ने लिखा है, “हम कांग्रेस के साथी,भा ज पा,संघ की विचारधारा को निरन्तर कोसते हैं,मैं भी उनकी विचार धारा से सहमत नहीं हूँ।परंतु कांग्रेस की विचार धारा कहाँ लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें”दुष्ट’ तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?”

लक्ष्मण सिंह के इस ट्वीट ने प्रदेश की सियासत में एक और चर्चा के मुद्दे को जन्म दे दिया है। बतादें लक्ष्मण सिंह ने पहले भी कई बार पार्टी लाइन से खिलाफ जा कर कई बार बयान दिए है। लक्षमण सिंह ने नागरिकता कानून को लेकर बीजेपी के पक्ष में बयान दिए है वहीं वें कमलनाथ को मजबूर मुख्यमंत्री बता चुके है। जिससे पार्टी को कई बार असहज स्थिति का सामना करना पड़ा है।

लक्ष्मण सिंह ने फिर साधा अपनी ही पार्टी पर निशाना,कहा-"तांत्रिकों के सहारे है कांग्रेस"