लक्ष्मण सिंह ने कहा- “निष्ठावान कांग्रेसी हमेशा पार्टी के साथ, उपचुनाव में जीतकर दिखाएंगे”

Digvijay's-mla-brother-laxman-singh-again-tareget-his-own-government

गुना, विजय कुमार जोगी

कई कांग्रेसी लगातार बीजेपी में जा रहे हैं, इसे लेकर दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि उनमें से कई लोग वो हैं जो दस-बीस रूपया सैंकड़ा ब्याज बांटते हैं, वो बचने के लिए जा रहे हैं। वहीं कई लोग रेत का अवैध कारोबार करने वाले हैं और वो भी इसलिए जा रहे हैं कि बीजेपी सरकार में है इसलिए वो बच जाएंगे। बीजेपी में जाने वाले कोई निष्ठावान कांग्रेसी नहीं है।

ग्वालियर में कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि अगर सिंधिया जी की इतनी ही लोकप्रियता होती तो विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ज्यादा सीटें आती। चुनाव में 45 टिकट बांटे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिसमें सिर्फ 17 विधायक ही जीतकर विधानसभा पहुंचे।आज जो कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं उनमें से ज्यादातर रेत माफिया और बड़े ब्याज पर लोगों को कर्जा देने वाले लोग हैं जो कहीं ना कहीं जिस की सरकार होती है उसके साथ हमेशा दिखाई देते हैं। कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता तो आज भी कांग्रेस के साथ हैं और खड़े रहेंगे जिसको जाना है वह भाजपा में जाएं। हम सिंधिया जी से भी अच्छी कांग्रेस ग्वालियर चंबल संभाग में खड़ी करके बताएंगे।

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा आने वाले चुनाव में हम अच्छे प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे और सभी सीटों पर दमखम के साथ जीतकर आएंगे। जो मंत्री और विधायक कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में गए हैं उनको तो जनता विधानसभा में घुसने भी नहीं दे रही है। बीजेपी में गए विधायक जाएं तो जाएं उनकी जगह नए चेहरों को मौका मिलेगा, जो पार्टी छोड़ कर गए हैं जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। जनता सब जानती है और आने वाले उपचुनाव में अपने वोट के जरिए अपना प्रत्याशी चुनेगी।