Lok Sabha Elections 2024 : गुना में योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले ‘इतना गिर चुकी है कि गौहत्या को प्रश्रय देगी, पथभ्रष्ट हो चुकी है कांग्रेस’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कहा है कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी तो वो अल्पसंख्यकों की रुचि के अनुसार खानपान की स्वतंत्रता देंगे। बहुसंख्यक समाज गोमांस नहीं खाता है लेकिन कांग्रेस अपने वोटबैंक के लिए आपको इस पाप में भागीदार बनाना चाहती है। उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए वोट माँगे।

Yogi

Lok Sabha Elections 2024 :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुना लोकसभा क्षेत्र के अशोकनगर में बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि सिंधिया जी के पास विकास का एक विज़न है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश से आवाज़ आ रही है तीसरी बार मोदजी को प्रधानमंत्री बनाने की। इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पर ज़ोरदार हमला किया और उसपर तुष्टिकरण की राजनीति के आरोप लगाए।

योगी आदित्यनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए माँगे वोट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो यहाँ जनता का आह्वान करने आए हैं कि सिंधिया परिवार ने इस क्षेत्र के विकास के लिए जो काम किया है, रामजन्मभूमि मूवमेंट को आगे बढ़ाने में योगदान किया था..और सभी को एक बार फिर उन्हें चुनना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं..हम उनको लाएंगे। ये देश में एक अभूतपूर्व संकल्प दिख रहा है। आज एक नया भारत है जिसका पूरे विश्व में सम्मान हो रहा है। आज भारत की सीमाएँ सुरक्षित हुई हैं, आतंकवाद और नक्सलनाद नियंत्रित हुआ है। 2014 से पहले आतंकी विस्फोट हुआ करते थे। नक्सली हिंसा चरम पर थी। लेकिन आज कहीं छोटा सा पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सबसे पहले सफ़ाई देता है। उसे पता है कि अगर उसने समय पर सफ़ाई नहीं दी तो लेने के देने पड़ जाएँगे। उन्होंने कहा कि ये नया भारत है जो छेड़ता नहीं है लेकिन अगर कोई छेड़ता हो तो छोड़ता भी नहीं है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।