मुसीबत में फंसे नपा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और 4 पार्षद, भाजपा ने जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला

- नपा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और 4 पार्षदों की भाजपा से जा सकती है सदस्यता

गुना,संदीप दीक्षित। भाजपा (BJP) मेडेंट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी की जगह दूसरे प्रत्याशी को मतदान करने के मामले में नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और 4 पार्षद मुसीबत में घिर गए हैं। प्रदेश संगठन में पहुंची एक शिकायत के बाद भाजपा ने एक्शन लिया है। पार्टी के खिलाफ जाकर मतदान करने वाले पार्षदों पर अगर कार्रवाई होती है तो उनकी 6 साल के लिए भाजपा से सदस्यता जा सकती है।

यह भी पढ़े…जल्द शुरू होगा इंदौर-बुधनी रेल लाइन का काम, भूमि अधिग्रहण की सरकार ने दी मंजूरी, इतने आएगा खर्च

भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष सविता अरविंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष धर्म सोनी, पार्षद सुमन लालाराम लोधा, दिनेश शर्मा चुग्गी, बविता राजेश साहू और कैलाश धाकड़ को नोटिस जारी किया है। नपा अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी ने प्रदेश संगठन में शिकायत की थी। इसके बाद इन पार्षद, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के कदाचरण से पार्टी को नुकसान हुआ है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और 4 पार्षदों ने पार्टी मेडेंट का उल्लंघन किया है। 10 अगस्त को नगर पालिका अध्यक्ष का मतदान हुआ था। भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी की जगह इन सभी पार्षदों ने मेडेंट का उल्लंघन कर मतदान किया था। जिसमें अध्यक्ष के पद पर निर्दलीय प्रत्याशी सविता गुप्ता अध्यक्ष चुनी गई थी।

यह भी पढ़े…कांग्रेस का आरोप, ‘खाद की कालाबाजारी करने वालों के पक्ष में काम कर रही सरकार और प्रशासन’

महामंत्री ने जारी किए नोटिस
भाजपा महामंत्री मुकेश जाटव ने नोटिस जारी किए हैं। 7 दिन के भीतर इन सभी से जबाव मांगा है। इसके बाद पार्टी इन पार्षद, अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर कार्रवाई कर सकती है। इन सभी की भाजपा से 6 साल के लिए सदस्यता भी जा सकती है।